PM मोदी से हाथ मिलाने की बजाय नमस्ते कर रहीं थीं परिणीति, सोशल मीडिया पर हुईं जमकर ट्रोल

5 months ago

बॉलीवुड में आए दिन कोई ना कोई स्टार ट्रोल होता ही रहता है। अब तक ऐसे कई स्टार्स हैं जो ट्रोल हो चुके है। अब लीजिए हाल ही में परिणीति चोपडा़ ट्रोल हो गई है। हुआ ये है कि हाल ही में परिणीति चोपड़ा पीएम नरेंद्र मोदी से मिली थी। बीते दिनों ही मुंबई में नेशनल सिनेमा म्यूजियम का उद्घाटन हुआ था। इसी उद्वाटन के लिए पीएम नरेंद्र मोदी पहुंचे थे। इस दौरान बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियां मौजूद रहीं। रोहित शेट्टी, सिंगर रैपर बादशाह समेत कई लोग मौजूद रहे। इस समारोह का हिस्सा परिणीति चोपड़ा भी रही। परिणीति ने पीएम से मुलाकात के दौरान की एक पिक्चर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी।

 इस पिक्चर में परिणीति पीएम मोदी से बातचीत करती दिख रही है। लेकिन अपनी इसी पिक्चर के चलते परी ट्रोल हो गई है। दरअसल पिक्चर में पीएम मोदी परिणीति से हेलो करते हुए हाथ आगे बढ़ा रहे हैं वहीं परिणीति उनसे नमस्ते करती दिख रही है। बस फिर क्या लोगों की जैसे ही इस पर नजर पड़ी तो उन्होंने ट्रोल करना शुरू कर दिया। लोग इस पर कई फनी कमेंट्स कर रहे है और परी को ट्रोल कर रहे है। एक यूजर ने परी को ट्रोल करते हुए लिखा कि, मोदी दी हाथ मिलाने की कोशिश कर रहे है। लेकिन परिणीति सोच रही हैं कि नहीं अपुन को नमस्ते ही चलेगा। वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा कि 'चलो हाथ नहीं मिलाया ठीक है लेकिन फोटो तो अपलोड नहीं करनी चाहिए थी।

ALSO READ : लंदन में ठंड के मजे ले रही हैं परिणीति चोपड़ा, देखिए तस्वीरें

 इसके साथ ही एक यूजर लिखता है कि परिणीति ने पीएम की इंसल्ट की है। इस तरह के कई कमेंट्स इस पिक्चर पर आ रहे है। अब जो भी परिणीति इस वक्त इस पिक्चर की वजह से खूब ट्रोल हो रही है। बता दें कि बीते दिनों ही पीएम मोदी से बॉलीवुड के तमाम सितारों ने दिल्ली में मुलाकात की थी। इस मीटिंग में नए भारत के निर्माण में बॉलीवुड कैसे योगदान करेगा, इस पर चर्चा हुई थी। परिणीति जल्द ही फिल्म केसरी में अक्षय़ कुमार के साथ नजर आएंगी।