PM मोदी ने फिल्मी स्टाइल में की वोट अपील, बॉलीवुड स्टार्स से की ये खास विनती

1 week ago


जल्द ही लोकसभा चुनाव आने वाले है। साल 2019 में इन्हीं का इंतजार किया जा रहा है। बीते दिनों ही इलेक्शन्स की तारीखों का ऐलान कर दिया गया है। ऐसे में पार्टियां अभी से ही प्रचार-प्रसार में लग गई है। वहीं पीएम नरेंद्र मोदी भी अभी से लोकसभा चुनावों के लिए तैयार है। हाल ही में पीएम ने सोशल मीडिया पर ऐसे मजेदार ट्वीट्स किए है। जिन्हें देखने के बाद आप भी उनकी तारीफ करने लगेंगे। उन्होंने बड़े ही निराले अंदाज से लोगों से अपील की है कि वो इन चुनावों का हिस्सा बने। लेकिन खास बात ये है कि इसमें उन्होंने बॉलीवुड को भी शामिल कर लिया है। हुआ ये है कि पीएम मोदी ने अपने ट्वीट में अक्षय कुमार, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, भूमि पेडनेकर, अनुष्का शर्मा, शाहरुख खान, वरुण धवन और विक्की कौशल समेत कई सितारों को शामिल किया है। इसके अलावा अपने हर ट्वीट में उन्होंने एक स्लोगन भी लगाया है जो कि उन सितारों से जुड़ा और उनकी फिल्मों से जुड़ा है जिनके लिए पीएम ने ये ट्वीट किया है। 



दीपिका, आलिया और अनुष्का को मेंशन करते हुए पीएम ने ट्वीट किया और लिखा कि, दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट और अनुष्का शर्मा आपसे निवेदन है कि, चुनावों के लिए लोगों को वोटिंग करने के लिए आग्रह करें। प्रसिद्ध फिल्मी हस्तियों के रूप में, जिनके काम को कई लोगों ने सराहा है, मुझे यकीन है कि उनके मैसेज का हमारे नागरिकों पर सकारात्मक प्रभाव पड़ेगा। 



इसके साथ ही उन्होंने एक और ट्वीट किया और लिखा कि, मेरे दोस्त रणवीर सिंह, वरुण धवन और विक्की कौशल. कई युवा आपकी प्रशंसा करते हैं. उन्हें यह बताने का समय आ गया है- अपना टाइम आ गया है और ये समय है आपके पास के वोटिंग सेंटर पर जोश हाई करने का। पीएम ने रणवीर औऱ विक्की की फिल्मों के डायलॉग्स भी यहां यूज कर लिए जो कि काफी मजेदार है। 



अगले ट्वीट में पीएम ने अक्षय, भूमि और आयुष्मान को मेशन करते हुए लिखा कि, डियर अक्षय कुमार, भूमि पेडनेकर और आयुष्मान खुराना, एक वोट की शक्ति अपार है और हम सभी को इसके महत्व पर जागरुकता बढ़ाने की आवश्यकता है। थोड़ा दम लगाइए और वोटिंग को एक सुपहिट कथा बनाइए। 



वहीं एक औऱ ट्वीट में पीएम ने लिखा कि, अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान और करण जौहर आपसे निवेदन है कि, आने वाले चुनावों में अधिक मतदाता जागरुकता और भागीदारी सुनिश्चित करें. क्योंकि... यह सब आपके लोकतंत्र को प्यार करने और इसे मजबूत करने के बारे में है। 


इसके अलावा पीएम ने एक और ट्वीट किया और लिखा कि, डियर बजरंग पुनिया, शंकर महादेवन और मनोज वाजपेयी, आपके टैलेंट और स्किल ने लाखों लोगों को एंटरटेन किया हैं और भारत को गर्व महसूस कराया है। आपकी आवाज का व्यापक रूप से सम्मान किया जाता है. कृपया मतदाता जागरुकता बढ़ाने और लोगों को मतदान के लिए प्रेरित करके हमारे लोकतंत्र को शक्ति प्रदान करें। 



इसके साथ ही पीएम ने सलमान खान और आमिर खान को भी टैग किया और वोटिंग के लिए अपील की। उन्होंने लिखा कि, डियर सलमान खान और आमिर खान अब वो वक्त आ गया है कि आप अपने अंदाज़ में वोटिंग के लिए अपील करें। ताकि हम अपने देश डेमोक्रेसी और अपने देश की स्ट्रेन्थ को आगे बढ़ा सकें। पीएम के ये ट्वीट्स वाकई तारीफ के काबिल हैं। साथ ही ये अब खूब वायरल भी हो रहे हैं।