single-post

राकेश रोशन को हुआ कैंसर, पीएम नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर की स्वस्थ होने की कामना

Jan. 8, 2019, 5:59 p.m.

इस वक्त बॉलीवुड में ना जाने क्या क्या हो रहा है। हाल ही में ऋतिक रोशन ने सोशल मीडिया पर खुलासा किया है कि उनके पापा और मशहूर एक्टर डायरेक्टर राकेश रोशन को कैंसर है। खुलासा हुआ है कि राकेश रोशन थ्रोट कैंसर यानि गले के कैंसर से पीड़ित हैं। ऋत‍िक रोशन ने सोशल मीडिया पर लिखा है कि उनके पापा राकेश रोशन को कुछ हफ्ते पहले Squamous Sell Sarcinoma की बीमारी डायगनॉज हुई है। हालांकि इस बीमारी की अभी पहली स्‍टेज है। वहीं इस खबर के बाद बॉलीवुड में हर कोई दंग रह गया है। राकेश रोशन के लिए कई स्टार्स ने ट्वीट कर उनकी बेहतर और जल्द रिकवरी के लिए प्रार्थना की है। 

वहीं हाल ही में पीएम नरेंद्र मोदी ने भी राकेश रोशन के लिए ट्वीट किया है। पीएम ने ट्विटर पर एक ट्वीट करते हुए उनके जल्द अच्छे होने की प्रार्थना की। पीएम ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, डियर रितिक, श्री राकेश रोशन जी के अच्छे स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना कर रहे हैं। वह एक फाइटर हैं और मुझे यकीन है कि वह इस चुनौती का सामना बेहद साहस के साथ करेंगे। कुछ इसी तरह से पीएम ने राकेश रोशन के लिए ट्वीट किया है। वहीं इसके अलावा अभिषेक बच्चन, सुजैन खान, टाइगर श्रॉफ समेत कई स्टार्स ने जिन्होंने राकेश रोशन के जल्द से जल्द स्वस्थ होने की कामना की है। 

ALSO READ : राकेश रोशन गले के कैंसर से पीड़ित, बेटे ऋतिक रोशन ने पिता के साथ तस्वीर शेयर कर दी जानकारी !

बता दें कि, राकेश रोशन 69 साल के हैं। उनकी फिटनेस देखकर आप चौंक जाएंगे लेकिन वो इस बीमारी की चपेट में आ गए हैं। राकेश रोशन की सर्जरी होनी है। राकेश रोशन इन दिनों कृष 4 की तैयारी में जुटे हैं। इस फिल्म में एक बार फिर राकेश रोशन अपने बेटे ऋत‍िक रोशन के साथ काम करेंगे लेकिन कैंसर पीड़ित होने के बाद कृष 4 का डायरेक्शन वो करेंगे या नहीं ये अभी तय नहीं हुआ है। एक एक्टर के तौर पर वो इतने सफल नहीं रहे लेकिन बतौर फिल्म मेकर उन्होंने लंबी लकीर खींची। खुदगर्ज, किशन कन्हैया, करण अर्जुन, कोयला, कोई मिल गया, कहो ना प्यार है, कृष, कृष 3 समेत कई फिल्में उनके खाते में दर्ज हैं। फिलहाल अभी हम कामना करते हैं कि वो जल्द से जल्द ठीक हो जाएं।