लाखों की धोखाधड़ी के आरोप में सोनाक्षी सिन्हा के घर पहुंची यूपी पुलिस !

1 week ago

एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा एक तरफ अपनी अपकमिंग फिल्म 'खानदानी शफ़ाखाना' के प्रमोशन में बिजी हैं। तो वहीं उनके फैंस के लिए एक बुरी खबर हैं। सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों एक मुसीबत में फसती नजर आ रही हैं। एक रिपोर्ट्स के मुताबिक सोनाक्षी को 13 सितंबर 2018 को एक स्टेज शो में परफॉर्म करना था। सोनाक्षी पर आरोप है कि उन्हें 24 लाख रूपए भी दिए गए थे लेकिन सोनाक्षी इस इवेंट में नहीं पहुंची थीं।  इसके बाद उन पर चीटिंग की एफआईआर उत्तरप्रदेश में दर्ज कराई गई थी।

गुरुवार को मुरादाबाद पुलिस ने जुहू पुलिस स्टेशन की मदद ली और सोनाक्षी सिन्हा का स्टेटमेंट लेने के लिए उनके घर गई। जब पुलिस उनके घर पहुंची तो सोनाक्षी उस समय पर नहीं थी। कई घंटों तक इंतजार करने के बाद पुलिस वहां से चली गई। 

शुक्रवार यानी आज एक बार फिर पुलिस सोनाक्षी से मुलाकात करने उनके घर जा सकती हैं। हालांकि सोनाक्षी सिन्हा के मैनेजमेंट का कहना है कि एक्ट्रेस के खिलाफ लगाए गए सभी आरोप गलत है और ये सब उनकी छवि को खराब करने के लिए किया जा रहा है।

सोनाक्षी सिन्हा फिल्म कलंक में नजर आई थी। इस फिल्म में वरुण धवन, आलिया भट्ट, संजय दत्त, माधुरी दीक्षित और आदित्य रॉय कपूर जैसे सितारे नज़र आए थे. इसके अलावा सोनाक्षी अपनी फिल्म खानदानी शफाखाना को लेकर चर्चा में है। सोनाक्षी का इस फिल्म में काफी अलग किरदार है और वे इस फिल्म में सेक्स क्लीनिक चलाते हुए नज़र आएंगी। साथ ही वह अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'मिशन मंगल' में नजर आने वाली हैं। सोनाक्षी सलमान खान के साथ 'दबंग 3' में भी नजर आने वाली हैं।