पार्थ को किस करने पर ट्रोल हुई पूजा, यूजर्स को दिया करारा जवाब

3 weeks ago

टीवी शो कसौटी जिंदगी के 2 के फेम पार्थ समथान इन दिनों खूब छाए हुए हैं। पार्थ और पूजा का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमे वह दोनों लिप लॉक करते नजर आ रहे हैं। पार्थ समथान और पूजा बनर्जी कसौटी ज़िन्दगी के 2 में ये दोनों भाई-बहन के किरदार निभा रहे हैं। इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स ने दोनों को निशाना बनाया। कोई कह रहा है कि आखिर शो में भाई-बहन बनने के बाद दोनों ऐसे कैसे काम कर सकते हैं। लोगों ने मेकर्स के साथ-साथ एक्टर्स को भी इसके लिए खरी-खोटी सुनाई।
यूजर्स के जवाब में अब पूजा ने कहा- मुझे पता है कि लोग ये देखकर हैरान रह जाएंगे। मैंने पहली बार स्क्रीन पर किस किया हैं। पार्थ और मैं भाई-बहन बनते है कसौटी में। हम दोनों एक अच्छा रिश्ता शेयर करते हैं. लेकिन अंत में हम एक कलाकार हैं। जिसे अपने किरदार के मुताबिक ढलना होता है और बेस्ट देना होता है। एक एक्ट्रेस के तौर पर मैं हमेशा 100 परसेंट देती हूं। 


जिसके कारण मुझे खुशी मिलती है। मैं इन सारी बातों को पॉजिटिव तौर लूंगी क्योंकि लोग हमारे बारे बात कर रहे हैं इसका मतलब वो हमें सीरियसली ले रहे हैं। ये एक्टर के तौर पर बहुत बड़ी बात है। लेकिन हमारे फैंस को भी समझना चाहिए कि हम असली लाइफ में भाई-बहन नहीं हैं।



आपको की ये वीडियो पार्थ और पूजा के नए वेब शो कहने को हमसफर हैं 2 का वायरल हुआ है। इस वीडियो में ये दोनों लिपलॉक करते दिखाई दे रहे हैं। वेब सीरीज में पार्थ और पूजा शो में फैजल और बानी का रोल प्ले कर रहे हैं। ये वेब सीरीज भी एकता कपूर की है और उनके डिजिटल प्लेटफॉर्म पर ही ये आ रही हैं। बता दें कि पूजा पहले सीज़न का हिस्सा थीं, पार्थ दूसरे सीज़न में कलाकारों में शामिल हो गए हैं।



कहने को है हमसफर 2 में मोना सिंह, गुरदीप कोहली और रोनित रॉय लीड रोल में है। ये तीनों इससे पहले वाली सीरीज में भी नजर आए थे। जिसे काफी पसंद किया गया था। इसी के बाद अब इस शो का दूसरा सीजन आया है। अब देखना ये है कि आखिर इस शो को भी दर्शक कितना प्यार देते है। पार्थ की बात करें तो हाल ही में उन्होंने मुंबई में अपना घर खरीदा है।