अक्षय की एक्स गर्लफ्रेंड पूजा बत्रा हुई 42 साल की, अब अमेरिका में रहती हैं। देखिए तस्वीरें

2 months ago

बॉलीवुड में आज कई एक्ट्रेसेस ऐसी हैं जो कि वक्त के साथ गायब हो चुकी है । इस लिस्ट में कई एक्ट्रेसेस के नाम आते हैं । इन्ही में से एक नाम आता है पूजा बत्रा का । पूजा बत्रा अब बॉलीवुड में नजर नहीं आती है । लेकिन वो आज भी बला की खूबसूरत हैं ।

पूजा बत्रा का 27 अक्टूबर को जन्मदिन होता है। वो 42 साल की हो गई हैं। अक्षय कुमार की एक्स गर्लफ्रेंड रह चुकी पूजा बत्रा इन दिनों अमेरिका में रहती हैं।

90 के दशक में पूजा अपने अभिनय के साथ साथ अपनी बोल्डनेस के लिए सुर्खियों में रहती थी । पूजा अब इंडिया में नहीं रहती है । इस वक्त पूजा लॉस एंजेलेस में रह रही हैं । पूजा ने फिल्मों से भले ही दूर हों, लेकिन आज भी उनकी खूबसूरती और उनकी हॉट अदाओं ने सबको दीवाना बना कर रखा है ।

 पूजा ने साल 1993 में मिस इंडिया इंटरनेशनल का खिताब जीता था । पूजा को बॉलीवुड में वो मुकाम नहीं मिला जो वो पाना चाहती है । 

लेकिन हां दर्शकों के बीच में उन्होंने अपनी अलग ही छाप छोडी है । पूजा ने फिल्म 'विरासत', 'हसीना मान जाएगी' और 'जोड़ी नंबर वन' जैसी कई फिल्मों में काम किया है । 

पूजा इन दिनों विदेश में ही रह रही है और वहीं काम कर रही है । बता दें कि पूजा पिछले चार साल से अमेरिका में मार्शल आर्ट की ट्रेनिंग ले रही है ताकि सुपर हीरोज और वंडर वुमन्स जैसे रोल निभाने के लिए खुद को तैयार कर सके। 

पूजा ने विदेश में ही पूजा ने विदेश में ही ग्लोबेल इनकॉर्परेशन नाम की प्रोडक्शन कंपनी शुरू की। वो बॉलीवुड और हॉलीवुड के बीच की एक अहम कड़ी भी बनीं। 

वो हॉलीवुड और बॉलीवुड के कनेक्शन के बीच की कड़ी हैं साथ ही वो कास्टिंग भी कर रही है । इसके अलावा पूजा ने लॉस एंजेलिस में ‘मेरा संगीत’ नाम से एक बॉलीवुड रेडियो स्टेशन शुरु किया हुआ है ।

 पूजा आज 42 साल की हो चुकी हैं लेकिन उनकी खूबसूरती बिल्कुल कम नहीं हुई है । पूजा की खूबसूरती का हर कोई दीवाना है । पूजा सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है ।

उनका इंस्टाग्राम हॉट पिक्चर्स से भरा हुआ है । पूजा फिट रहने के लिए योगा करती हैं औऱ सिखाती भी है । 

पूजा ने एक्सरसाइज करने के दौरान की कुछ तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इन्हीं एक्सरसाइजेस की बदौलत वह काफी फिट रहती हैं।

 पूजा का बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार के साथ अफेयर रहा था । कहा जाता है कि दोनों एक वक्त में एक दूसरे को डेट कर चुके हैं । पूजा ने साल 2002 में लॉस एंजेलिस में डॉ सोनू आहलूवालिया से शादी की थी । 

लेकिन 2011 में इनका डिवोर्स हो गया है । पूजा इस वक्त अपने हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स पर ध्यान दे रही है ।