42 की उम्र में एक्ट्रेस पूजा बत्रा ने रचाई दूसरी शादी, सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीरें

1 week ago

बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा बत्रा अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं।  हाल ही में खबरें आईं थीं कि वो एक्टर नवाब शाह को डेट कर रही हैं। वहीं अब खबर है कि दोनों ने गुपचुप शादी कर ली है। आपको बता दें कि नवाब शाह सलमान खान की फिल्म टाइगर जिंदा है में नजर आ चुके हैं।

सोशल मीडिया पर दोनों की कुछ तस्वीरें सामने आई है जिससे ये साफ जाहिर हुआ है कि दोनों ने शादी रचा ली हैं। नवाब शाह और पूजा बत्रा ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी जो तस्वीरें शेयर की हैं उनमें वो चूड़ा पहने नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर वर्कआउट का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे हाथों में चूड़ा पहने नजर आ रही हैं।

अभी तक पूजा और नवाब ने शादी की ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है, लेकिन पूजा के हाथों का चूड़ा सब कुछ बयां कर रहा है। पूजा के अलावा नवाब ने इंस्टा पर पार्टी करते हुए एक फोटो शेयर की है। इस समय दोनों गोवा में हनीमून मना रहे हैं।

आपको बता दें कि एक्ट्रेस पूजा बत्रा की दूसरी शादी है। उन्होंने 2002 में ऑर्थोपेडिक सर्जन डॉ सोनू एस अहलूवालिया से शादी की थी। 2011 में पूजा ने एक्स हसबैंड से तलाक लिया था। 42 साल की उम्र में पूजा ने दूसरी शादी की हैं। पूजा बत्रा लंबे समय से बड़े पर्दे से दूर चल रही हैं। कभी वे बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों में शुमार की जाती थीं।

पूजा फिल्म विरासत, भाई, फर्ज, हसीना मान जाएगी, नायक, द रियल हीरो, एबीसीडी 2 जैसी फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेर चुकी हैं। तो वहीं नवाब शाह की अगली फिल्म दबंग 3 है। वे एक बार फिर दबंग 3 में सलमान खान के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे। अपनी दमदार पर्सनालिटी और मस्कुलर बॉडी की वजह से नवाब जाने जाते हैं।