खत्म हुई सड़क 2 के पहले शेड्यूल शूटिंग, पूजा भट्ट ने शेयर की सेट की तस्वीर

3 weeks ago

बॉलीवुड में इन दिनों सीक्वल फिल्मों का ट्रेंड चल पड़ा है। 1991 में रिलीज हुई फिल्म सड़क का भी सीक्वल बन रहा है। आए दिन महेश भट्ट की फिल्म 'सड़क 2' से जुड़ी कोई न कोई खबर सामने आती ही रहती है। कुछ दिन पहले ही इस फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग शुरु हुई थी। 

इसकी जानकारी खुद आलिया ने एक तस्वीर के जरिए दी थी। जबसे इस महेश ने अपने इस प्रोजेक्ट की घोषणा की है, तभी से फैंस इस फिल्म को देखने के लिए उत्सुक है।

 फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग खत्म हो चुकी है और इसकी जानकारी पूजा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी है। पूजा ने फिल्म के सेट से ली गई एक तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि सड़क 2 का पहला शेड्यूल खत्म हो चुका है। बात की जाए सड़क 2 की तो ये एक रोमांटिक थ्रिलर थी। 

फिल्म की कहानी एक टैक्सी ड्राइवर और एक ऐसी लड़की के इर्द गिर्द बुनी गई थी, जिसने जबरन वेश्यावृत्ति के धंधे में धकेलने की कोशिश की जा रही थी। मीडिया रिपोर्टस की माने तो सड़क 2 में आलिया का किरदार एक फेक गुरु का पर्दाफाश करता हुआ नजर आएगा। आलिया और आदित्य स्टारर ये फिल्म अगले साल 10 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

 सड़क 2 में आलिया भट्ट के साथ आदित्य रॉय कपूर रोमांस करते नजर आने वाले हैं। आपको बता दें कि फिल्म में आलिया भट्ट और पूजा भट्ट साथ में पहली बार काम करते नजर आएंगी। आलिया ने एक ट्वीट के जरिए इस बात का खुलासा किया था कि, वो अपनी बहन के साथ काम करने में कितनी नर्वस हैं। साथ ही साथ उन्होंने यह भी बताया कि, आलिया को इस फिल्म में काम करने से काफी डर रही हैं।

 आपको बता दें कि यह फिल्म साल 1991 में आई फिल्म सड़क का सीक्वल होगी। पहली फिल्म में भी संजय दत्त और पूजा भट्ट की जोड़ी देखने को मिली थी। इस फिल्म में इन सितारों के अलावा इस फिल्म में गुलशन ग्रोवर और मकरंद देशपांडे भी नजर आने वाले हैं।

 कुछ दिन पहले ही महेश भट्ट के जन्मदिन पर सड़क 2 का टीजर रिलीज हो गया था।  फिल्म सड़क 2 में संजय दत्त आलिया भट्ट के पिता के रोल में होंगे। सड़क 2 को भी म्यूजिकल हिट बनाने की कोशिश होगी।