single-post

47 साल की हुईं पूजा भट्ट, रही हैं खूबसूरती की मल्लिका, देखें तस्वीरें

Feb. 24, 2019, 3:19 p.m.

90 के दशक की खूबसूरत एक्ट्रेस पूजा भट्ट आज अपना 47वां जन्मदिन मना रही हैं। पूजा का जन्म  24 फरवरी 1972 को मुंबई में हुआ था। बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर महेश बट्ट बेटी और आलिया भट्ट की बड़ी सौतेली बहन हैं। 

बॉलीवुड में पूजा भट्ट ने फिल्म दिल है कि मानता नहीं' और 'सड़क' जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम किया हैं। पूजा की खूबसूरती को देखकर कोई नहीं कह सकता की वह आज 47 साल की हैं।पूजा कई बार मैग्‍जींस के कवर्स पर नजर आती रही हैं इतना ही नहीं पूजा का न्यूड बॉडी पेंट की कवर फोटो से काफी चर्चित रही थी। पूजा भट्ट ने अपना एक्‍टिंग डेब्‍यु 1989 में फिल्‍म 'डैडी' से किया था। जिसे उनके पिता महेश भट्ट ने डायरेक्‍ट किया था। इस फिल्‍म में उनके पिता की भूमिका में अनुपम खेर नजर आये थे। बेटी की खूबसूरत बांडिंग की कहानी वाली इस फिल्‍म में पूजा ने कमाल की एक्‍टिंग की थी। जिसके बाद लोगों पूजा के फैन हो गए थे।

1996 में उन्होंने पूजा भट्ट प्रोडक्शन के नाम से अपनी फिल्‍म कंपनी शुरू की जिसके बैनर में पहली फिल्‍म बनी थी ‘तमन्ना’। इसके बाद 2004 में फिल्‍म 'पाप' के साथ पूजा ने डायरेक्‍शन की दुनिया में डेब्‍यु किया। पूजा अपने पापा महेश के साथ नजदीकी को लेकर वे कई बार विवादों में आयीं। 

इतना ही नहीं महेश भट्ट ने एक बयान में कहा था की वह  पूजा इतनी खूबसूरत हैं कि अगर वो उनकी बेटी ना होती तो वे उससे शादी कर लेते। उस समय वे एक मैग्‍जीन के कवर पर अपने पापा को किस करती नजर आयी थीं।