पूजा भट्ट ने वियतनाम में मनाया अपना 47वां बर्थडे, देखें तस्वीरें

3 weeks ago

90 के दशक की खूबसूरत बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा भट्ट ने 24 फरवरी को अपना 47वां जन्मदिन मनाया हैं। पूजा भट्ट ने अपना बर्थडे वियतनाम में मनाया। इस बात की जानकारी खुद पूजा ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करके दी हैं। जन्मदिन को खास मनाने के लिए पूजा इन दिनों वियतनाम में छुट्टियां मना रही हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर कई फोटो शेयर की है। 


एक तस्वीर में पूजा पूल में धूप लेती नजर आ रही हैं। तस्वीर के कैप्शन पूजा ने लिखा, "हेड आया तो मैं जीती और टेल आया तो तुम हारे." तस्वीर में पूजा के पीछे एक बड़ी सी मछली भी बनी नजर आ रही है।
 बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर महेश बट्ट की बेटी हैं। बॉलीवुड में पूजा भट्ट ने फिल्म दिल है कि मानता नहीं' और 'सड़क' जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम किया हैं। पूजा की खूबसूरती को देखकर कोई नहीं कह सकता की वह आज 47 साल की हैं। 

फिल्मी पर्दे से कई साल दूर रहवने के बाद एक बार फिर पूजा भट्ट 19 साल बाद वापसी करने जा रही हैं। साल 1991 में बनी फिल्म सड़क का रीमेक बनने जा रहा है और इसे बना रहे हैं निर्देशक महेश भट्ट।
पूजा कई बार मैग्‍जींस के कवर्स पर नजर आती रही हैं इतना ही नहीं पूजा का न्यूड बॉडी पेंट की कवर फोटो से काफी चर्चित रही थी। पूजा भट्ट ने अपना एक्‍टिंग डेब्‍यु 1989 में फिल्‍म 'डैडी' से किया था। 

ALSO READ : राज कुमार हिरानी पर लगा Me Too का आरोप, दिया और पूजा भट्ट ने की निष्पक्ष जांच की मांग

जिसे उनके पिता महेश भट्ट ने डायरेक्‍ट किया था। साल 2004 में फिल्‍म 'पाप' के साथ पूजा ने डायरेक्‍शन की दुनिया में डेब्‍यु किया। पूजा अपने पापा महेश के साथ नजदीकी को लेकर वे कई बार विवादों में आयीं।  उस समय वे एक मैग्‍जीन के कवर पर अपने पापा को किस करती नजर आयी थीं।