बीमारी के चलते सलमान की उस हीरोइन की हुई ये हालत, वीडियो के जरिए लगाई मदद की गुहार, देखिए

10 months ago

कहते हैं कि वक्त बदलते देर नहीं लगती है । कब किसके साथ क्या हो जाए । ये कहा नहीं जा सकता है । बॉलीवुड की इस दुनिया में अगर चांदनी वाली चमक है तो दीपक के बुझने के बाद वो अंधेरा भी है । यहां अगर स्टार को बनते देर नहीं लगती तो फिर स्टार से एक गुमनाम होने में भी ज्यादा वक्त नहीं लगता । कुछ ऐसा ही हुआ सलमान खान की उस हीरोइन के साथ जो इन दिनों एक एक पैसे के लिए मोहताज हैं । सलमान खान की फिल्म वीरगति में काम कर चुकी एक्ट्रेस पूजा डडवाल इस समय बुरे दौर से गुजर रही हैं। उनके पास अपने इलाज के लिए पैसे नहीं हैं और घरवालों ने छोड़ दिया है। पूजा के पास इतने भी पैसे नहीं है कि वो अपना ढंग से इलाज करवा सकें । पूजा डडवाल इस वक्त टीबी और फेफड़ों से संबधित बीमार से जूझ रही हैं।

पैसों की तंगी के चलते पूजा ने सलमान खान से मदद मांगी है । पूजा ने एक वीडियो शेयर कर सलमान से मदद मांगी है । उन्होंने सलमान से गुहार लगाई है कि वो दोबारा जीना चाहती हैं । लेकिन फिलहाल सलमान से उनका कोई संपर्क नहीं हो पाया है । उन्हें विश्वास है कि सलमान को जैसे ही इस बारे में जानकारी मिलेगी वो तुरंत ही उनकी मदद करेंगे । पूजा पिछले कई दिनों से मुंबई के शिवड़ी स्थित अस्पताल में भर्ती हैं। पिछले साल तक पूजा गोवा में कसीनो चलाती थी । लेकिन वहां भी बात नहीं बनी और आर्थिक स्थित खराब हो गई ।

पूजा का कहना है कि इस बुरे वक्त ने उनके परिवार वालों और पति ने भी उन्हें छोड़ दिया है। फिलहाल पूजा की अब आखिरी उम्मीद सलमान ही हैं जो उनकी मदद करेंगे । बता दें कि पूजा ने इंतकाम, जीने नहीं दूंगी और सिंदूर की सौगंध सहित कई फिल्मों में काम किया है ।