single-post

बोल्ड एक्ट्रेस पूनम पांडे ने बनाया तनुश्री दत्ता का मजाक, ऐसे उड़ाई खिल्ली !

Oct. 9, 2018, 5:52 p.m.

बॉलीवुड में #Metoo कैंपेन ने जोर पकड़ रखा है। एक एक करके इस मामले में खुलासे हो रहे हैं। बीते दिनों ही तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर छेड़छाड़ के आरोप लगाए थे। तनुश्री-नाना विवाद ने खूब जोर पकड़ा हुआ है। अब इस मामले में हॉट औऱ बोल्ड एक्ट्रेस पूनम पांडे ने एक बयान दिया है। पूनम ने अपने बयान में एक तरह से तनुश्री का मजाक बनाया है। पूनम ने डायरेक्टली नहीं लेकिन इनडायरेक्टली तनुश्री का मजाक बना दिया। हुआ ये कि हाल ही में पूनम से एक फैन ने पूछा कि शक्ति कपूर के साथ काम करने का अनुभव कैसा रहा। दरअसल पूनम जल्द ही शक्ति कपूर के साथ द जर्नी ऑफ कर्मा में नजर आएंगी। 

बीते दिनों ही फिल्म का ट्रेलर आया था जो कि हद से ज्यादा ही बोल्ड था। शक्ति कपूर के साथ पूनम ने खूब हॉट सीन्स दिए हैं। पूनम ने सवाल का जवाब देते हुए कहा कि, उनके साथ काम करना थोड़ा अनकंफर्टेबल था। तभी डायरेक्टर की ओर देखते हुए उन्होंने कहा, "फिक्र मत कीजिए मैं 10 साल बाद वापस नहीं आऊंगी। 

इससे आप अंदाज़ा लगा सकते हैं कि पूनम ने कैसे तनुश्री का मजाक बना दिया है। बता दें कि तनुश्री ने 10 साल बाद का वाक्या मीडिया में बताया है कि फिल्म हॉर्न ओके प्लीज की शूटिंग के दौरान नाना पाटेकर ने उन्हें गलत तरीके से छूने की कोशिश की थी।