वसीम रिजवी की फिल्म राम जन्मभूमि का पोस्टर आया सामने

2 months ago

उत्तर प्रदेश शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष सैयद वसीम रिजवी ने अपनी अपकमिंग फिल्म राम जन्म भूमि का पोस्टर रिलीज किया है। वसीम रिजवी ने अयोध्‍या में राम मंदिर पर एक फिल्म बनाई है। इस पोस्टर में बाबरी मस्जिद के गुंबद के ऊपर जय श्री राम का झंडा लगाया है। जिसके बाद इस पोस्टर पर विवाद बढ़ने की आशंका जताई जा रही है। वसीम रिजवी अयोध्या में हमेशा से राम मंदिर बनाने के पक्ष में रहे हैं। खबर है कि सोमवार को इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो सकता है।

बताया जा रहा है की रिजवी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में कई विवादित सीन भी दिखाएं जाएंगे। जिसमें कारसेवकों पर गोली चलाने जैसे दृश्य भी शामिल होंगे। अगले साल जनवरी में ये फिल्म रिलीज होगी। आपको बता दें कि वसीम रिजवी ने इसी साल के नवंबर महीने की शुरुआत में पीएम मोदी को एक बार फिर पत्र लिखा था। रिजवी ने दोहराया है कि बाबरी मस्जिद की जगह पर राम मंदिर बने।

 इसके अलावा बाबरी मस्जिद से बाबरी नाम हटाकर लखनऊ में अमन की मस्जिद बनाई जाए। यूपी के अयोध्या में राम मंदिर को लेकर लंबे समय से बहस छिड़ी हुई है. इस बीच वसीम रिजवी का ये विवादित पोस्टर राम मंदिर के मुद्दे पर बहस और तेज कर सकता है।

इस फ़िल्म का फिलहाल ट्रेलर और पोस्टर रिलीज होगा। जबकि जनवरी में ये फ़िल्म रिलीज़ हो सकती है। सोमवार को मूवी ट्रेलर के रिलीज होने के वक्त फ‍िल्म के डायरेक्टर और दूसरे प्रोड्यूसर भी मौजूद रहेंगे।