साल 2018 में प्रभास अनुष्का से शादी कर सकते हैं !

1 years ago

बाहुबली प्रभास औऱ अनुष्का शेट्टी के बारे में कौन नहीं जानता है । फिल्म बाहुबली ही नहीं बल्कि कई फिल्मों में ये दोनों काम कर चुके हैं । दोनों के प्यार की खबरें आज या कल से नहीं काफी वक्त पहले से आ रही हैं । माना जा रहा कि अनुष्का और प्रभास के बीच सीरियस रिलेशन हैं। हाल ही में पाकिस्तानी जर्नलिस्ट औऱ फिल्म  क्रिटिक  उमैर संधू ने ट्विटर पर ऐसा ट्वीट डाला जिसे देख सबके होश उड़ गए। उन्होंने प्रभास और अनुष्का शेट्टी के रिश्ता का खुलासा किया । साथ ही उन्होंने ये भी लिखा “आप मानेंगे नहीं की सुपरस्टार प्रभास और अनुष्का शेट्टी एक दुसरे को बहुत पसंद करते हैं और दोनों के बीच दोस्ती से कुछ ज़्यादा है। दोनों 2018 में अपने सभी फैंस को देने जा रहे हैं एक बहुत बड़ा सरप्राइज़! 

हालांकि बाद में उमैर संधू ने ट्वीट डिलीट कर दिया । साऊथ की मीडिया में भी आए दिन इऩके बारे में खबरें छपती रहती हैं। कहा जा रहा है कि वो दोनों सिर्फ दोस्त से बढ़कर हैं। हालांकि कभी भी इन दोनों ने अपने प्यार का इजहार नहीं किया है । देखा जाए तो बाहुबली प्रभास और देवसेना अनुष्का के लव अफेयर को लेकर ख़बरों का सिलसिला रुकने का नाम ही नहीं ले रहा है और अब इनके बारे में एक और दिलचसस्प खबर आ गई है।   7 नवंबर को जब अनुष्का शेट्टी ने अपना 35वां बर्थ-डे मनाया था। खबर है कि बाहुबली प्रभास ने  अपनी देवसेना को गिफ्ट में आलीशान बीएमडब्ल्यू कार दिया है। इसके अलावा 23 अक्टूबर को जब प्रभास ने अपना बर्थ-डे मनाया था तो देवसेना की तरफ से उनके लिए लाखों की डिज़ाइनर वॉच का तोहफा आया था ।

सूत्रों का कहना है कि प्रभास और अऩुष्का जितना भी इनकार कर लें लेकिन जिस तरह से बिना आग के धुंआ नहीं उठता है.. उसी तरह से दोनों का रिश्ता दुनिया की नज़रों से छुपाए नहीं छुपता है । ख़बर मिल रही है कि अनुष्का शेट्टी अब बाहुबली प्रभास से पूछे बिना कोई काम नहीं करती हैं। हाल ही में उन्हें करन जौहर ने अपने प्रोडेक्शन की फिल्म का ऑफर दिया था लेकिन प्रभास के कहने पर देवसेना ने करन के ऑफर को रिजेक्ट कर दिया था। दरअसल करन जौहर प्रभास को भी बॉलीवुड में लॉन्च करना चाहते थे.. लेकिन प्रभास ने करन से फीस में 20 करोड़ मांग लिया था.. जिसे करन जौहर ने देने से मना कर दिया था.और अब जब बाहुबली ने करन जौहर के साथ काम करने से मना किया तो देवसेना ने भी उन्हें फॉलो करते हुए करण जौहर का ऑफर ठुकरा दिया।

 

दोनों की जिंदगी में कई बार प्यार हुआ तो ब्रेकअप की भी खबरें आई । फिल्म बाहुबली 2 में प्रभास और अनुष्का की केमिस्ट्री बहुत शानदार रही। प्रभास और अनुष्का ने साऊथ में एक साथ कई फिल्में की हैं । साल 2009 में फिल्म 'बिल्ला' के लिए अनुष्का ने पहली बार प्रभाष के साथ काम किया था । बाहुबली 2 के बाद से प्रभास और अनुष्का के फैन्स तेजी से बढ़े हैं और फैन्स चाहते हैं कि ये खबर सच हो जाए। बाहुबली और देवसेना की फिल्मी जोड़ी को फैन्स असल जिंदगी में भी देखना चाहते हैं।

शूटिंग के दौरान दोनों एक-दूसरे के बेहद नजदीक आ गए । उस वक्त भी दोनों के प्यार की खबरें आई लेकिन कुछ वक्त बाद ही दोनों अलग हो गए । ब्रेकअप के बाद भी दोनों कई फिल्मों में दिखे । लेकिन फिल्म बाहुबली के लिए जब दोनों साथ आए तो कुछ और ही माजरा हो गया ।

Image result for anushka shetty prabhas

दोनों की जोड़ी बाहुबली में आई तो फिर दोनों के बीच प्यार की शुरूआत हो गई । इन दोनों की जोड़ी बहुत पसंद किया जाता है। लिहाजा इस खबर को तेजी से हवा दी गई। अनुष्का शेट्टी  फिलहाल अपने करियर पर ध्यान देना चाहती हैं।

उनका शादी का फिलहाल कोई इरादा नहीं है। 37 साल के प्रभास इंडिया के सबसे एलिजिबल बैचलर बन गए हैं। उनकी फीमेल फैन्स तेजी से बढ़ी हैं। करीब 6000 ल़ड़कियों के मैरिज प्रपोजल उन्हें मिले। 

Related image

 

Related Posts