प्रभास का मोबाइल अाजकल अनुष्का शेट्टी उठाती हैं ! बहुत पॉजेसिव गर्लफ्रेंड हैं !

1 years ago

 

प्रभास की अपकमिंग एक्शन फिल्म ‘साहो’ में अनुष्का शेट्टी के बजाय श्रद्धा कपूर काम कर रही हैं। पहले इस फिल्म में अनुष्का थीं लेकिन वजन ना कम कर पाने की वजह से अनुष्का के हाथ से ये फिल्म चली गई। फिल्म बाहुबली की शूटिंग के दौरान अनुश्का शेट्टी के प्यार में पड़ चुके हैं प्रभास और इस बात से कोई इंकार नहीं कर सकता । खबर मिली है कि अनुष्का एक टिपिकल गर्लफ्रेंड की तरह प्रभास से पेश आती हैं। अपने बाहुबली को लेकर वो काफी पोज़िसिव है। प्रभास इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के साथ काम कर रहे हैं इससे भी उनका पॉजेसिव होना बनता है। अनुष्का के बाहुबली की फैन हो चुकी हैं श्रद्धा ऐसे में आजकल जब भी प्रभास का फोन बजता है तब अनुष्का प्रभास से पहले उनका फोन उठाकर सामने वाले के बारे में काफी पूछताझ करती है।  लेकिन प्रभास को अपनी गर्लफ्रेंड अनुष्का की  इस बात से नाराज नहीं होते, उन्हें अच्छा लगता है कि अनुष्का उनसे बहुत प्यार करती हैं। 

देखा जाए तो बाहुबली प्रभास और देवसेना अनुष्का के लव अफेयर को लेकर ख़बरों का सिलसिला रुकने का नाम ही नहीं ले रहा है और अब इनके बारे में एक और दिलचसस्प खबर आ गई है।   7 नवंबर को जब अनुष्का शेट्टी ने अपना 35वां बर्थ-डे मनाया था। खबर है कि बाहुबली प्रभास ने  अपनी देवसेना को गिफ्ट में आलीशान बीएमडब्ल्यू कार दिया है। इसके अलावा 23 अक्टूबर को जब प्रभास ने अपना बर्थ-डे मनाया था तो देवसेना की तरफ से उनके लिए लाखों की डिज़ाइनर वॉच का तोहफा आया था ।

सूत्रों का कहना है कि प्रभास और अऩुष्का जितना भी इनकार कर लें लेकिन जिस तरह से बिना आग के धुंआ नहीं उठता है.. उसी तरह से दोनों का रिश्ता दुनिया की नज़रों से छुपाए नहीं छुपता है । ख़बर मिल रही है कि अनुष्का शेट्टी अब बाहुबली प्रभास से पूछे बिना कोई काम नहीं करती हैं। हाल ही में उन्हें करन जौहर ने अपने प्रोडेक्शन की फिल्म का ऑफर दिया था लेकिन प्रभास के कहने पर देवसेना ने करन के ऑफर को रिजेक्ट कर दिया था। दरअसल करन जौहर प्रभास को भी बॉलीवुड में लॉन्च करना चाहते थे.. लेकिन प्रभास ने करन से फीस में 20 करोड़ मांग लिया था.. जिसे करन जौहर ने देने से मना कर दिया था.और अब जब बाहुबली ने करन जौहर के साथ काम करने से मना किया तो देवसेना ने भी उन्हें फॉलो करते हुए करण जौहर का ऑफर ठुकरा दिया।

 

Related Posts