जानें, आखिर किसके दीवाने हैं बाहुबली प्रभास ?

1 years ago

बाहूबली और बाहूबली 2 से दर्शकों का दिल जीतने वाले एक्टर प्रभास सभी के दिलों में अपनी एक अलग जगह बना चुके हैं। फिल्म बड़े पर्दे पर इतनी सुपरहिट हुई कि फिल्म ने इंडियन सिनेमा के इतिहास में ही अपना नाम दर्ज करवा दिया लेकिन इस फिल्म के लिए प्रभास की बहुत कड़ी मेहनत है। बाहूबली सीरीज़ के लिए प्रभास ने 5 साल तक कोई दूसरी फिल्म साइन नहीं की। इसके साथ ही प्रभास ने सबसे ज्यादा ध्यान अपनी फिज़िक पर रखा। दिन-रात जिम में पसीना बहाकर प्रभास बाहूबली बनकर लोगों के सामने आए। लेकिन इतनी स्ट्रिक्ट डायट होने के बाद भी इस बाहूबली की एक बहुत बड़ी कमजोरी है। और उस कमजोरी का अगर आपने सुना तो आप भी हंस पड़ेंगे। दरअसल उस कमजोरी का नाम है बिरयानी।

जी हां, प्रभास बिरयानी खाने के बहुत शौकीन हैं, हालांकि बिरयानी ही नहीं बल्कि कई और तरह की डिशेश भी प्रभास को पसंद हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बाहूबली के डायरेक्टर एस एस राजामौली ने इस बात का खुलासा किया है कि प्रभास को बिरयानी बहुत पसंद है, वो एक दिन में 10-15 तरह की बिरयानी खा जाते थे, और वो भी छुपकर। वहीं इसके अलावा राजामौली ने बताया राजमौली ने बताया कि डायट रूटीन के चलते कई बार हफ्ते भर प्रभास सिर्फ अंडे ही खाते थे।

वहीं जैसे ही प्रभास को टाइम मिलता, तो प्रभास कई तरह की बिरयानी मंगवाते थे। इतना ही नहीं प्रभास को चटनी भी बहुत पसंद है वो बिना चटनी के कोई बिरयानी नहीं खाते, राजामौली ने बताया कि एक दिन छुट्टी के वक्त प्रभास के जीजाजी बिरयानी लाए लेकिन चटनी लाना भूल गए, तो प्रभास ने बिरयानी नहीं खाई जिसके बाद प्रभास के जीजाजी घर वापस गए और रात के 2 बजे चटनी लेकर आए तब जाकर प्रभास ने खाना खाया।

बता दें कि प्रभास जल्द ही साहो में नजर आने वाले हैं जिसमें उनके साथ अनुष्का शेट्टी भी नजर आएंगी.  

Related Posts