Birthday Spl- इसी साल बाहुबली प्रभास का बैचलर स्टेटस छिन जाएगा !

1 years ago

 

बाहुबली का राज़ खुल चुका है लेकिन खुमार नहीं उतरा है थियेटर्स से उतर बाहुबली  - टीवी तक आ चुकी है लेकिन दीवानगी अब भी कायम है और बाहुबली से स्टार से आगे बढ़कर - सुपर डुपर स्टार बने - डॉर्लिंग प्रभास का आज 38वां बर्थडे है...बिल्कुल ठीक सुना आपने - अपने फैन्स के लिए बाहुबली प्रभास - डार्लिंग प्रभास हैं। 38 साल के इस सुपर स्टार का बर्थडे सड़कों पर फैन्स वैसे ही मना रहे हैं । जैसे सुपर स्टार - रजनीकांत का जन्मदिन मनाया जाता है. रैलियां निकल रही हैं। पटाखे फोड़े जा रहे हैं।  प्रभास के घर के बाहर से लेकर - पंजाब की यूनीवर्सिटी तक में केक काटे जा रहे हैं। ये बाहुबली का जादू है.फैन्स - अपने डार्लिंग स्टार को कह रहे हैं - जियो रे बाहुबली। 

 बाहुबली के बाद फैंस प्रभास को पर्दे पर देखने के लिए बेसब्र हो रहे हैं। 150 करोड़ की साहो के साथ प्रभास की वापसी होगी। हिंदी, तमिल और तेलुगू में एक साथ बन रही साहो में आशिकी गर्ल - श्रद्धा हैं और नील नितिन मुकेश - विलेन हैं। फ़िल्म के फर्स्ट लुक में पर बाहुबली के डायरेक्टर - एस एस राजामौली ने अपना मास्टर कमेंट भी दे दिया है । उन्होने साहो के फर्स्ट लुक के कलर और टेक्चर की तारीफ़ करते हुए कहा है  - सुपर स्टाइलिश साहो लेकिन वहीं - प्रभास स्टारर साहो के फर्स्ट लुक की - हॉलीवुड फ़िल्म - ब्लेड रनर के पोस्टर से सिमिलैरिटी - लोगों को हैरान-परेशान भी कर रही हैं।  ज़ोर पकड़ा 38 साल के बाहुबली के लिए अचानकर से मैरिज प्रपोज़ल्स की लाइन लग गई। 6 हज़ार रिश्ते प्रभास के लिए आए और कहते हैं - अनुष्का के लिए बाहुबली ने ये सारे के सारे रिश्ते ठुकराए सच तो यही है कि बाहुबली के लिए प्रभास ने अपने मैरिज प्लान्स को होल्ड पर डाल दिया था और बाहुबली के रिलीज़ होने के बाद फ़िर से प्रभास के घरवाले उनके बैंड, बाजा और बारात की तैयारी में जुटे हैं।  

प्रभास के अंकल - कृष्णा राजू, जो फ़िल्म इंडस्ट्री में प्रभास को लेकर आएं, वो खुद कह चुके हैं कि इसी साल - बाहुबली स्टार का बैचलर स्टेटस छिन जाएगा वो सिंगल से मिंगल हो जाएंगे। आपको बता दे कि 38 साल के प्रभास का कद 6 फिट 2 इंच है और 23 अक्टूबर को पैदा हुए प्रभास स्कॉर्पियो राशि के हैं। प्रभास शर्मीले किस्म के शख्स है।  कामयाबी का असर  उनपर जरा भी नहीं है ।

Related Posts