बाहुबली प्रभास ने लिखी राजामौैली को चिट्ठी, बाहुबली बनाने के लिए कहा धन्यवाद

1 years ago

बाहुबली और बाहुबली 2’ के बाद  प्रभास सुपर स्टार बन चुके हैं। देश भर मेंम उनके करोड़ों फैन्स बन गए हैं। प्रभास की अगली फिल्म का बेसब्री से इंतजार हो रहा है। प्रभास मानते हैं कि इसमें  बड़ा योगदान फिल्म के निर्देशक एसएस राजामौली को जाता है। राजामौली एक ऐसे फिल्ममेकर हैं जिन्होंने इस फिल्म के लीड किरदार के लिए प्रभास को चुना। 

‘बाहुबली’ फिल्म को आज पूरे 2 साल हो चुकें है। इस मौके पर प्रभास ने राजामौली को फेसबुक पर एक खत लिखा है, जिसमे अपने दिल की बातें और दर्द बयान किया है। प्रभास लिखतें है, ‘आज मेरे ज़िन्दगी की सबसे स्पेशल फिल्म को रिलीज हुए 2 साल हो चुकें है। ‘बाहुबली: द बिगनिंग’ में मेर साथ मेरी पूरी टीम ने बड़े ही पैशन के साथ काम किया था। मै अपने फैन्स का भी बहोत धन्यवाद करना चाहता हूँ जिन्होंने एक पल भी अपने दिल से मुझे दूर नहीं किया। बाहुबली टीम को आज के दिन की बहोत शुभकामनाएँ। स्पेशली उन्हें जो हम सब के पीछे थे, वो हैं एसएस राजामौली। हम हमेशा आपके साथ हैं।

इस समय प्रभास अपनी अगली तेलुगु फिल्म ‘साहो’ की शूटिंग कर रहें है। लेकिन उनके फैन्स बाहुबली में एक बार फिर उन्हें राजामौली के साथ काम करते देखना चाहते हैं। 

Related Posts