अपनी जिद पर अड़े हुए हैं बाहुबली प्रभास, नहीं मान रहे हैं 'साहो' के डायरेक्टर की कोई भी बात !

1 years ago

बाहुबली प्रभास का दीवाना कौन नहीं है । फिल्म  बाहुबली से इतिहास रचने वाले प्रभास जल्द ही फिल्म साहो में नजर आने वाले हैं । साहो में प्रभास के साथ श्रद्धा कपूर भी हैं । लेकिन अब फिल्म से जुड़ी एक खबर आ रही है । खबरों की माने तो डायरेक्टर के लाख मना करने के बाद भी प्रभास अपनी जिद पर अड़े हैं । दरअसल प्रभास की फिल्म साहो एक सुपरएक्शन फिल्म है । ऐसे में फिल्म के अंदर धमाकेदार एक्शन सीन ना हो ऐसा कैसे हो सकता है ।

इसी के लिए प्रभास जी जान लगा रहे हैं । लेकिन प्रभास हद से ज्यादा मेहनत कर रहे हैं ।  प्रभास फिल्म  में कुछ ऐसे स्टंट करने जा रहे हैं जिससे उनकी जान खतरे में आ सकती है । इसी के चलते फिल्म के डायरेक्टर ने उन्हें बहुत समझाया लेकिन बाहुबली ने किसी की बात नहीं मानी है । प्रभास ये स्टंट खुद करना चाहते हैं ।

हाल ही  में एक इंटरव्यू के दौरान फिल्म के डायरेक्टर ने कहा है कि , प्रभास अपने एक्शन शूट के लिए किसी स्टंटमैन की मदद नहीं लेना चाहते हैं । फिल्म के एक्शन कोरियोग्राफर भी बाहर से बुला लिए गए हैं जिससे प्रभास को किसी भी तरह का खतरा महसूस ना हो । अब प्रभास अपनी जिद पर हैं औऱ कह रहे हैं कि वो ये सीन शूट करके ही रहेंगे । खैर अब देखते हैं कि प्रभास की ये मेहनत क्या रंग लाती है ।   

Related Posts