single-post

'साहो' के लिए प्रभास ने किया ट्रांसफॉर्मेशन, घटाया 8 किलो वजन

March 14, 2019, 7:05 p.m.

प्रभास की फिल्म ब्लॉकबस्टर मूवी बाहुबली-2 की सफलता के बाद प्रभास के फैंस को उनकी अगली रिलीज का बेसब्री से इंतजार है। एक्टर की मूवी साहो इस साल 15 अगस्त के मौके पर सिनेमाघरों में आएगी। इसमें भी वे पावरफुल रोल में नजर आएंगे। अपने रोल के लिए एक्टर ने कड़ी मेहनत की है। खबरों के अनुसार, साहो के लिए प्रभास ने 7-8 किलो वजन घटाया है। साथ ही अपनी डाइट पर भी पूरा ध्यान देते हैं। 

साथ ही उनका अलग डाइट प्लान है। जिसको वो फॉलो करते हैं। इतना ही नहीं बाहुबली स्टार यानी प्रभास ने जिम में खूब पसीना भी बहाया है। अभी तक सामने आए साहो के पोस्टर और वीडियो में प्रभास काफी फिट नजर आ रहे है। साथ ही फैंस को भी काफी पसंद आया है। मूवी के मेकिंग वीडियो में एक्टर खतरनाक स्टंट सीन्स करते दिखे थे। 

साहो में प्रभास का एक्शन अवतार और स्टाइलिश लुक फैंस को पसंद आ रहा है। फिल्म की स्टारकास्ट की बात करें तो इसमें प्रभास के अपोजिट श्रद्धा कपूर नजर आएंगी।  साहो से एक्ट्रेस साउथ सिनेमा में डेब्यू कर रही हैं। वहीं नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ, मंदिरा बेदी, महेश मांजरेकर और चंकी पांडे भी अहम रोल में दिखेंगे। 

एक्शन एंटरटेनर फिल्म साहो को हिंदी, तेलुगू और तमिल भाषा में रिलीज किया जाएगा।  इसे अब तक की सबसे महंगी एक्शन फिल्म कहा जा रहा है। खबरों के अनुसार, मूवी का बजट 300 करोड़ के करीब है। 

मेकर्स ने एक्शन सीन्स में भारी भरकम पैसा खर्च किया है। अबू धाबी में फिल्माए गए एक एक्शन सीन को फिल्माने के लिए 90 करोड़ रुपये खर्च करने की खबरें सामने आई हैं।

 हाल ही में फिल्म का टीजर आया था जिसको फैंस ने काफी पसंद किया था। टीजर काफी धमाकेदार था। इस टीजर में श्रद्दा की एंट्री काफी धमाकेदार तरीके से हुई है। पिछले दिनों खबर आई थी कि, फिल्म इसी साल 15 अगस्त को रिलीज की जाएगी।