पहली बार हिंदी में फिल्म शूट करेंगे 'बाहुबली' प्रभास

1 years ago

 

बाहुबली प्रभास की फिल्म साहो बहुत चर्चा में है। नॉर्थ और साउथ का कोलैबोरेशन है फिल्म साहो । प्रभास की ये पहली फिल्म है जो वो हिन्दी में शूट करेंगे। पहली बार प्रभात हिंदी के डॉयलॉग्स बोलेंगे लेकिन हिन्दी के साथ ही इस फिल्म को तेलगू और तमिल में भी शूट किया जाएगा जो बाद में ज़रुरत के हिसाब से डब होगा। प्रभाष इस फिल्म के लिए तीन भाषाओं में डॉयलॉग बोलेंगे। 

 

इसी फिल्म के साथ श्रद्धा कपूर ने भी पकड़ ली साउथ की राह और जल्द बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्वा कपूर को अब आप बाहुबली प्रभास के ऑपोज़िट रोमांस करते देखेंगे। आपको बता दें कि फिल्म बाहुबली को अपने 5 साल देने वाले और पूरी दुनिया में नाम कमाने वाले प्रभास की अगली फिल्म है साहो.और इसी फिल्म के लिए श्रद्धा कपूर को फाइनल कर दिया गया है। श्रद्धा फिल्म के लिए फाइनल हो गई है इस बात की पुष्टि फिल्म के मेकर्स ने भी कर दी है। प्रभास और नील नितिन मुकेश ने तो फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है वहीं श्रद्धा अपनी आने वाली फिल्म हसीना पारकर का प्रमोशन करने के बाद शूटिंग शुरू करेंगी। 

आपको बता दें कि श्रद्धा के साथ-साथ फिल्म साहो के लिए और भी कई एक्ट्रसेस मुकाबले में थी जिसमें सबसे पहले तो प्रभास की बाहुबली एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी का ही नाम आता है लेकिन ओवर-वेट की वजह से अनुष्का को ये रोल नहीं दिया जा सका । यहां तक की एक बार के लिए कटरीना कैफ को भी फिल्म के लिए कंसीडर किया जा रहा था लेकिन फाइनली श्रद्धा कपूर इस फिल्म के लिए फाइनल हुईं। 

..

Related Posts