प्रभास के कहने पर अनुष्का ने सलमान के साथ काम नहीं किया !

10 months ago

 

बॉलीवुड के सुल्तान सलमान के साथ सिल्वर स्क्रीन शेयर करने के लिए हीरोइंस बेक़रार रहती हैं। बहुत कम ऐसी एक्ट्रेस हैं जो सलमान के साथ फिल्म करने के ऑफर को ठुकराती हैं और उन्हीं चुनिंदा हसीनाओं में एक नाम है बाहूबली की देवसेना अनुष्का शेट्टी का । पता चला है कि बाहुबली की सक्सेस के बाद सलमान ख़ान ने देवसेना को अपने साथ सिल्वर स्क्रीन पर रोमांस करने का ऑफर दिया था हालांकि  अनुष्का शेट्टी भी सलमान की बहुत बड़ी फैन है लेकिन ना जाने क्यों उन्होंने सलमान के साथ काम करने से मना कर दिया था

वैसे कुछ लोगों का कहना है कि इन दिनों देवसेना का रिमोट बाहुबली प्रभास के हाथ में है। अनुष्का शेट्टी प्रभास से पूछे बिना कोई काम नहीं करती हैं। ख़बर तो ये भी है कि कुछ महीने पहले अनुष्का शेट्टी को करन जौहर ने भी अपने प्रोडेक्शन की फिल्म में काम करने का ऑफर दिया था लेकिन प्रभास के कहने पर देवसेना ने करन के ऑफर को भी रिजेक्ट कर दिया था । 

देवसेना और बाहुबली रियल लाइफ में इतने क्लोज़ हैं कि हाल ही में जब अऩुष्का शेट्टी अपनी फिल्म Bhaagmathie के सॉन्ग की शूटिंग कर रही थीं.. तो वहां  का जायज़ा लेने के लिए अचानक प्रभास सेट पर पहुंच गए थे । प्रभास अनुष्का को लेकर इतने पॉज़ेसिफ हैं कि वो नहीं चाहते हैं कि अनुष्का उनके अलावा किसी और के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करें। सूत्रों के मुताबिक प्रभास चाहते हैं अनुष्का उऩकी फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री करे। बाहुबली की इस सुपरहिट जोड़ी का बहुत क्रेज है और प्रभास अपने साथ अनुष्का को हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में लॉन्च करना चाहते हैं।