कंपलीट हुई प्रभास और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'साहो' की शूटिंग, फैन ने तस्वीरें शेयर कर दी जानकारी

1 months ago

Prabhas

प्रभास की फिल्म साहो रिलीज के लिए तैयार है। प्रभास इस फिल्म को लेकर अक्सर अपने फैंस को जानकरी देते हुए नजर आते हैं। अब तक प्रभास ने फिल्म के सेट से कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है। जिसके चलते दर्शकों के बीच ‘साहो’ को लेकर काफी उत्सुकता है। दर्शक इस फिल्म के रिलीज की राह तक रहे हैं। इसी बीच एक्टर प्रभास ने फैन क्लब ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है।

 इस तस्वीर के अनुसार, बताया गया है कि हीरो प्रभास ने ‘साहो’ की शूटिंग खत्म कर ली है। साथ ही उन्होंने टीम के साथ केक काट करते हुए पार्टी भी की है।  साहो साल 2019 की मोस्ट अवेटिंग फिल्मों में से एक है।

 इस फिल्म को देखने के लिए प्रभास के फैंस बेचैन हैं। साहो  15 अगस्त को सिनेमा घरों में आ रही है। इसी दिन अक्षय कुमार की फिल्म मिशन मंगल भी रिलीज हो रही है और इसमे कोई शक नहीं कि बाहुबली फेम प्रभास अक्षय पर भारी पड़ सकते हैं।

PrabhasPrabhas

 सुजीत के डायरेक्टशन में बन रही स्पाई-थ्रिलर फ्लिक में प्रभास और श्रद्धा कपूर के अलावा नील नितिन मुकेश, अरुण विजय, जैकी श्रॉफ, चंकी पांडे और लाल लीड रोल में हैं। वहीं फिल्म से  करीबी सूत्रों ने खुलासा किया कि फिल्म में आइटम डांस भी होगा। 

Shraddha Saaho Prabhas

पहले खबर थी कि काजल अग्रवाल या कटरीना कैफ आइटम डांस कर रहे हैं  लेकिन अब मेकर्स ने फिल्म में प्रभास के साथ आइटम डांस के लिए जैकलीन फर्नांडीज को फाइनल कर लिया है। खबर है कि जैकलीन ने ऑस्ट्रिया में गाने के लिए शूटिंग की। 

Prabhas

प्रभास के साथ श्रद्धा कपूर का भी एक रोमांटिक सॉन्ग ऑस्ट्रिया में पिछले हफ्ते शूट किया गया है। इंसब्रुक और तिरोल की बर्फीली पहाड़ियों पर रोमांटिक गाने को शूट किया गया। 

Prabhas,  Shraddha Kapoor Prabhas

साहो के पोस्ट-प्रोडक्शन का काम अभी चल रहा है और उम्मीद है कि इस महीने के अंत तक फिल्म का पोस्ट प्रोडक्शन खत्म हो जाएगा। जुलाई के महीने में फिल्म के कई गानों का टीजर रिलीज होगा।