single-post

इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे बाहुबली प्रभास, आखिरकार पूरी हुई करण जौहर की तमन्ना !

Dec. 18, 2018, 9:15 p.m.

फिल्म बाहुबली 2 के मेगा ब्लॉकबस्टर होने के बाद प्रभास का क्रेज हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में बहुत बढ़ गया है। प्रभास को बॉलीवुड के कई बड़े प्रोडयूसर्स अपनी फिल्म में साइन करना चाह रहे है। इंडस्ट्री के नंबर वन फिल्म मेकर करण जौैहर बाहुबली प्रभास के टैलेंट से इतने प्रभावित हो गए है कि वो उन्हें बॉलीवुड में लॉन्च करना चाहते थे। लेकिन अफसोस अबतक ऐसा नहीं हो पाया है। प्रभास कई बार करण का ऑफऱ रिजेक्ट कर चुके हैं। इसीलिए प्रभास की अबतक बॉलीवुड में एंट्री नहीं हो पाई है। अब खबर आ रही है कि आखिरकार प्रभास को करण ने अपनी एक फिल्म के लिए फाइनल कर ही लिया है। 

वहीं प्रभास भी इस बार करण के साथ काम करने के लिए रेडी हो गए हैं। रिपोर्ट के मुताबिक करण की मचअवेटिड फिल्म शुद्धि के लिए प्रभास को फाइनल किया गया है। करण की शुद्धि में प्रभास नजर आएंगे। रिपोर्ट के मुताबिक इन दिनों शुद्धि के लिए प्रभास का नाम आ रहा है। शुद्धि पर करण पिछते तीन चार साल से काम कर रहे हैं। इस फिल्म के पहले सलमान खान और ऋतिक रोशन का नाम सामने आय़ा था। इसके बाद कहा गया कि फिल्म में वरुण धवन नजर आएंगे। 

लेकिन दोनों में किसी के पास ये फिल्म नहीं गई। इसीलिए अब इस फिल्म के लिए प्रभास का नाम सामने आय़ा है। रिपोर्ट के मुताबिक,  प्रभास ने शुद्धि के प्रोजेक्ट को लेकर कुछ समय मांगा है। बताया गया है कि 2019 और 2020 में करण के जो भी प्रोजेक्ट्स आ रहे हैं इनमें शुद्धि का नाम भी शुमार है। अब ऐसे में अगर प्रभास की डील करण के साथ इस फिल्म के लिए हो गई है। तो ऐसे में फिल्म शुद्धि से बॉलीवुड में प्रभास डेब्यू करेंगे। वैसे करण ने पहले भी फिल्म का प्रभास को ऑफर दिया था। लेकिन प्रभास ने फिल्म के लिए इतनी रकम मांगी की करण ही पीछे हो गए। अब देखते हैं कि शुद्धि कब शुरू होती है.