प्रभुदेवा फिर हुए सलमान के लिए 'वांटेड', 'दबंग 3' करेंगे डायरेक्ट

1 years ago

मुंबई ( 8 जुलाई ) सलमान खान को कभी फ्लॉप फिल्मों से उबारने वाले प्रभुदेवा एक बार फिर उनके साथ काम कर रहे हैं। खबर है कि सलमान की फिल्म दबंग 3 को प्रभुदेवा डायरेक्ट करेंगे।  . एक्टर, डायरेक्टर प्रभुदेवा ने यह कंफर्म किया है कि वह सलमान की अगली फिल्म दबंग 3 डायरेक्टर करने जा रहे हैं.प्रभुदेवा मसाला फिल्मों के मास्टर माने जाते हैं। साल 2000 में जब सलमान एक के बाद एक फ्लॉप फिल्में दिए जा रहे थे तब प्रभुदेवा ने उन्हें फिल्म वांटेड में डायरेक्ट किया था। वांटेंड के बाद ही सलमान के् करियर ने  ऐसी  रफ्तार पकड़ी  कि आजतक वो नंबर वन स्टार बने हुए हैं। 

दबंग 3' को डायरेक्टर करने की बात का खुलासा करते हुए प्रभुदेवा ने एक अखबार को बयान देते हुए कहा, मैं सलमान के लिए कोई भी फिल्म करने को तैयार हूं जो भी वो कहेंगे, कोई भी उन्हें ना नहीं कर सकता.' सलमान और प्रभुदेवा की जोड़ी का मतलब है फिल्म में भरपूर एक्शन और कॉमेडी का तड़का। आपको बता दे प्रभुदेवा को बहुत लकी डायरेक्टर माना जाता है। अक्षय कुमार भी जब लगातार फ्लॉप फिल्में दे रहे थे तब प्रभु देवा के साथ फिल्म 'राउडी राठौर' में काम करके उनका करियर ट्रैक पर आया था। ऐसे में फिल्म ट्यूूबलाइट के फ्लॉप होने के बाद सलमान को प्रभुदेवा के साथ काम करना चाहिए। 

कहा जा रहा है अरबाज खान ने दबंग 3 को डायरेक्ट करने मना कर दिया है। यहां तक  कि अरबाज दबंग 2 को भी डायरेक्ट नहीं करना चाहते थे लेकिन दबंग के डायरेक्टर अभिनव कश्यप के इस फ्रैंचाइजी फिल्म से बाहर होने के बाद ही अरबाज ने डायरेक्शन का फैसला लिया था।

Related Posts