10 साल बाद टीवी पर फिर लौट रही हैं प्राची देसाई, बॉलीवुड में नहीं मिल रहा है काम !

1 months ago

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्राची देसाई को कौन नहीं जानता है। प्राची धीरे धीरे बॉलीवुड से गायब सी हो रही हैं। आखिरी बार वो साल 2016 में फिल्म अजहर में दिखी थीं। लेकिन अब प्राची एक बार फिर से खबरों में आ गई हैं। खबरों के मुताबिक एक बार फिर से प्राची पर्दे पर वापसी कर रही है। लेकिन इस बार वो बड़े पर्दे पर नहीं बल्कि छोटे पर्दे पर आ रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिर से प्राची छोटे पर्दे पर एकता कपूर के शो से ही आ रही है। रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि प्राची लगभग 10 साल बाद टीवी पर वापसी कर रही है। प्राची एकता कपूर के शो कवच 2 में नजर आ सकती हैं। 

इस शो के लिए फिलहाल सिर्फ प्राची का नाम ही सामने आया है। हालांकि अभी कुछ साफ नहीं हुआ है। प्राची शो में आने वाली है इस पर अभी कुछ साफ नहीं हुआ है। लेकिन शो के लिए प्राची का नाम आ रहा है। वैसे आप सभी को पता ही है कि प्राची ने टीवी के बाद सीधे बॉलीवुड का रुख किया था। लेकिन लग रहा है कि प्राची को इन दिनों फिल्में नहीं मिल रही है। इसीलिए वो टीवी पर वापस आ रही है। एकता कपूर वैसे भी प्राची की बहुत अच्छी दोस्त हैं।

 वहीं कवच 2 की बात करें तो ये शो फिर से एकता कपूर ला रही है। ये शो नागिन 3 को रिप्लेस करने जा रहा है। वैसे बता दें कि, प्राची देसाई एकता कपूर की खोज है और एकता के सीरियल कसम से के जरिए वो घर -घर में पॉपुलर हुई थी। प्राची की बॉलीवुड में पहली फिल्म रॉक ऑन थी। प्राची देसाई ने अभिषेक कपूर की फिल्‍म 'रॉक ऑन' से बॉलीवुड में कदम रखा. 

इस फिल्म में वो फरहान अख्‍तर के साथ नजर आई और अपने दमदार अभिनय से प्रशंसकों का दिल जीत लिया। इसके बाद वो वंस अपॉन अ टाइम इन मुंबई में दिखी। इसमें वो इमरान हाशमी के अपोजिट नजर आई थी। इसके अलावा प्राची रोहित शेट्टी की फिल्म बोल बच्चन में भी दिखी। साथ ही वो जिला गाजियाबाद ,एक विलेन,तेरी मेरी कहानी, बोल बच्चन, लाइफ पार्टनर में दिख चुकी हैं। देखते हैं कि क्या वाकई कवच 2 में नजर आएंगी या नहीं।