पापा प्रकाश पादुकोण को मिला लाइफटाइम अचीवमेंट अवॉर्ड, नहीं रुके दीपिका के आंसू, देखिए

1 years ago

बॉलीवुड की लवली दीपिका इन दिनों हर तरफ छाई हुई हैं । हाल ही में दीपिका की फिल्म पद्मावत रिलीज हुई है । इस विवादित फिल्म को आखिरकार लोगों ने देख ही लिया । वहीं लोग फिल्म में काम करने वाले स्टार्स की खूब तारीफ कर रहे हैं । फिल्म में रानी पद्मावती बनी दीपिका की भी जमकर तारीफें हो रही हैं ।

हाल ही में दीपिका के मम्मी पापा ने जब पद्मावत देखी तो वो भी भावुक हो गए उन्होंने तुरंत ही दीपिका को फोन कर कहा कि हमें तुम पर गर्व है । अब लीजिए दीपिका के बाद अब उनके पापा को भी एक ऐसा खिताब मिला है जिससे खुद लवली की आंखों में आंसू आ गए हैं ।

I highly laud significant contribution of @BAI_Media and Ministry of Sports in promoting badminton but we need to do lots more: Sri #PrakashPadukone at Inauguration ceremony of Yonex-Sunrise Dr Akhilesh Das Gupta India Open 2018.@himantabiswa @deepikapadukone pic.twitter.com/i2onUHMg6s

— Navneet Anand (@navneetanand) January 29, 2018

दरअसल हाल ही में दीपिका के पापा प्रकाश पादुकोण को लाइफटाइम अचीवमेंट अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है । दीपिका के पापा को ये सम्मान बेटमिंटन एसोशिएशन ऑफ इंडिया ने दिया है । इस अवॉर्ड समारोह में दीपिका की पूरी फैमिली मौजूद थी ।

खुद दीपिका, उनकी बहन अनीशा के साथ साथ उनके मम्मी और पापा यहां दिखे । जब दीपिका के डैडी को ये अवॉर्ड मिला तो वो अपने आंसू ना रोक सकी ।

खैर अब इसी से पता चलता है कि दीपिका अपने पापा को कितना प्यार करती है । बता दें कि हाल ही में रिलीज हुई फिल्म पद्मावत की कमाई चार दिनों में 114 करोड़ हो चुकी है । वहीं विदेशों में भी फिल्म खूब कमाई कर रही है । देखते हैं कि फिल्म और कितना कमाती है ।