single-post

अपने नाम से नूतन की पोती प्रनूतन ने हटाया सरनेम, नोटबुक एक्ट्रेस ने बताई ये वजह

March 17, 2019, 1:33 p.m.

फिल्म नोटबुक की एक्ट्रेस प्रनूतन बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। फिल्म में वो जहीर इकबाल के साथ नजर आएंगी। आपको बात दें कि प्रनूतन की दादी मां नूतन बॉलीवुड की शानदार एक्ट्रेस रह चुकी हैं। साथ ही उनके पापा मोहनीश बहल भी बॉलीवुड के जाने माने चेहरा हैं। अब वो अपने करियर में लगी हुई हैं। फिल्म नोटबुक सलमान खान सके बैनर तले बन रही है। 

मीडिया से बातें करते हुए एक्ट्रेस प्रनूतन ने अपने बारें में कई बाते शेयर की साथ ही बताया कि उन्होंने अपने नाम से सरनेम क्यों हटाया कहा कि  ''जब मैंने 2016 में ऑडिशन्स में जाना शुरू किया था उस दौरान मैं अपना सरनेम नहीं लिखती थी। मैंने ऐसा इसलिए किया था क्योंकि मैं किसी भी तरह का कनेक्शन नहीं चाहती थी। 

मैं इस इंतेहान को बिना अपने पिता और दादीमां के दम पर पार करना चाहती थी। मुझे ऐसा लगता है कि अगर आप एक्टर बनना चाहते हैं तो मेरा मानना है कि हमें एक प्रॉसेस फॉलो करना पड़ता है।'' उसके बाद प्रनूतन ने कहा कि उन्होंने कभी भी कोई सीमाएं निर्धारित नहीं की है। एक एक्ट्रेस के तौर पर ऐसा करना सही नहीं है। 

साथ ही आप खुद को किसी एक रोल के लिए ही बांध नहीं सकते हो। आप को अलग अलग किरदार निभाने होगें। फिल्म की बात करते हुए प्रनूतन ने कहा कि मैं साल 2016 से ऑडिशन्स कर रही थी। दरअसल उन्होंने मेरी फोटो ऑनलाइन देखी और उन्हें लगा कि मैं इस रोल के लिए सही हूं। उन्होंने मुझे बुलाया।

 नितिन सर टाक्समास्टर हैं और एक्टर्स से वे 100 फीसदी एफर्ट्स चाहते हैं। आपको बता दें कि फिल्म का नया गाना 28 फरवरी के रिलीज हुआ था। फिल्म का ट्रेलर काफी शानदार है। फैंस को फिल्म का ट्रेलर बहुत पसंद आता है। आपको बता दें कि फिल्म 29 मार्च को सिनेमा घरों में दिखाई देगी।