single-post

पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक में प्रशांत नारायण की हुई एंट्री

Feb. 18, 2019, 9:26 p.m.

बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबेरॉय अभिनीत फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक में अभिनेता प्रशांत नारायण का भी नाम जुड़ गया है। प्रशांत नारायण प्रधानमंत्री मोदी पर बनने वाली फिल्म में बिजनेसमैन आदित्य रेड्डी का किरदार निभाएंगे। जो कि प्रधानमंत्री के प्रतिद्वंदी के तौर पर दिखेंगे। मीडिया के जरिए प्रशांत ने कहा कि मैं इस जिम्मेवारी को देने के लिए मुकेश छाबरा और संदीप सिंह का धन्यवाद देता हूं। ये जीवन में मिले बड़े मौको में से एक है। मैं इस किरदार को निभाने के लिए काफी उत्साहित हूं।

 पीएम मोदी के जीवन पर आधारित फिल्म को संदीप सिंह प्रड्यूस कर रहे हैं जिन्होंने कहा कि प्रशांत नारायण का नाम मुकेश छाबड़ा ने सुझाया और उन्होंने कहा कि ये रोल उनपर काफी सूट करेगा। हमें प्रशांत पर भरोसा है कि वह इस रोल को बखूबी निभाएंगे। याद दिलवा दें कि मर्डर फिल्म में प्रशांत नारायण को पहचान मिली थी। आपको बता दें हाल में ही बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीना वहाब को इस बायोपिक में बड़ा रोल मिला। पीएम नरेंद्र मोदी फिल्म में वह पीएम मोदी की मां हीराबेन मोदी के किरदार निभाने वाली हैं। आपको बता दें इस फिल्म में नरेंद्र मोदी का किरदार विवेक ओबेरॉय निभा रहे हैं। इस फिल्म से उनका लुक भी सामने आ चुका है।

 फिल्म के पोस्टर को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फणवीस ने रिलीज किया था। इस बायोपिक को सरबजीत और मैरी कौम वाले डायरेक्टर ओमंग कुमार ही डायरेक्ट कर रहे हैं। उनके पास बायोपिक बनाने का लंबा अनुभव है। विवेक ओबेरॉय के अलावा बोमन ईरानी, दर्शन कुमार, जरीना वहाब और मनोज जोशी भी फिल्म में मुख्य किरदार में नजर आएंगे। 

देखा होगा कि विवेक ओबेरॉय पीएम नरेंद्र मोदी का किरदार किस तरह निभाते हैं। साथ ही लोगों को उनकी फिल्म कितनी पसंद आती है। फिल्म कब रिलीज होगी उसके बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है।