single-post

पापा राज बब्बर के लिए हाथ जोड़कर वोट मांग रहे हैं प्रतीक बब्बर, कांग्रेस का कर रहे हैं प्रचार

April 12, 2019, 9:14 p.m.

बॉलीवुड एक्टर प्रतीक बब्बर काफी दिनों से सुर्खियों में थे। हाल ही में प्रतीक बब्बर अपने पिता राज बब्बर का राजनीति में साथ देते दिखे। राज बब्बर, कांग्रेस के टिकट पर उत्तर प्रदेश के फतेहपुर सिकरी से लोकसभा चुनाव लड़ रहे हैं, तो किसी मौके पर प्रतीक बब्बर कैंपेन करते दिखे। प्रतीक बब्बर ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की हैं। जिसमें वो फतेहपुरी सिकरी में एक रोड शो करते दिखाई दे रहें हैं। 

फोटो में वो हाथ जोड़कर पिता के लिए वोट मांगते नजर आ रहे हैं। प्रतीक बब्बर ने लोगों से बातचीत की और उनसे राज बब्बर के हक में वोट करने की अपील भी किया। 

साथ ही लोगों से दावा भी किया कि बीजेपी की सरकार ने इस क्षेत्र में पिछले पांच सालों में कोई काम नहीं कराया है। वहीं स्थानीय लोगों से राज बब्बर ने कहा था कि - ''यहां के लोग मुझे प्यार करते हैं और मैं भी इन्हें बेहद चाहता हूं। ये चुनाव इसी प्यार और मोहब्बत के बारे में है। ये अच्छे लोग हैं। मैंने यहां काफी काम किया है। ये मेरे लोग हैं। यहां कोई ऐसी बात नहीं है कि ये बीजेपी को वोट करेंगे या गठबंधन को वोट करेंगे। ये सिर्फ राज बब्बर को देख रहे हैं। राज बब्बर ने प्रियंका गांधी के बारे में भी बात की और कहा कि कांग्रेस की जनरल सेक्रेटरी के आने से राज्य में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं में काफी जोश है। जानकारी के लिए बता दें कि राज बब्बर ने इससे पहले फिरोजाबाद से चुनाव लड़ा था। 

काम की बात करें तो बीते दिनों ही प्रतीक बब्बर को फिल्म मुल्क के लिए काफी तारीफ मिली थी। साथ ही वो फिल्म छिछोरे में भी नजर आने वाले हैं। इस फिल्म को दंगल फेम डायरेक्टर नितेश तिवारी निर्देश कर रहें हैं।

 फिल्म में प्रतीक बब्बर के साथ सुशांत सिंह राजपूत, श्रद्धा कपूर, वरुण शर्मा जैसे सितारे नजर आएंगे। इसके अलावा वो अनुभव सिन्हा की फिल्म 'अभी तो पार्टी शुरू हुई है' में भी नजर आने वाले हैं।

 हाल ही में प्रतीक बब्बर काफी ट्रोल हुई थे। दरअसल प्रतीक बब्बर अपनी वाइफ के साथ वैलंटाइन डे के दिन इंटिमेट मोमेंट शेयर करते हुए नजर आए थे। जिसके बाद उन्हें खूब ट्रोल किया गया था। पिछले दिनों ही प्रतीक ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड सान्या सागर से शादी की है।