वैलेंटाइन डे के मौके पर पत्नी संग प्रतीक बब्बर ने शेयर की टॉपलैस फोटो

5 months ago

बॉलीवुड एक्टर प्रीतक बब्बर ने हाल ही में अपनी गर्लफ्रेंड सान्या सागर के साथ शादी हैं। सोशल मीडिया पर दोनों की शादी की कई तस्वीरें भी वायरल हुई थी। एक बार फिर ये कपल सोशल मीडिया पर छाया हुआ हैं। वैलेंटाइन डे के मौके पर हर कोई अपने प्यार का इजहार करता नजर आया। ऐसे में न्यूलीवेड प्रतीक बब्बर ने भी अपनी और सान्या की एक प्राइवेट फोटो शेयर कर डाली। फोटो तेजी से वायरल हो रही है। कपल बेहद रोमांटिक अंदाज में दिखाई दे रहा हैं।

ALSO READ : PICS - बेटे प्रतीक बब्बर की शादी में दिखाई नहीं दिए राज बब्बर, क्या है वजह ?

प्रतीक और सान्या की इस तस्वीर को जो देख रहा है, वो इससे अपनी नजरें नहीं हटा पा रहा है। फोटो शेयर करते हुए प्रतीक ने कैप्शन लिखा- more like it!.. happy valentines! 💋. इस फोटो के लिए दोनों टॉपलैस हुए हैं। सोशल मीडिया पर उन्होंने ट्रोल भी किया जा रहा है. वायरल फोटो पर एक यूजर ने लिखा- कुछ तो शर्म करो।

आपको बता दें कि प्रतीक की शादी करीबी मेहमानों की मौजूदगी में ये शादी लखनऊ में हुई। सान्या एक प्रोफेशनल डायरेक्टर, एडिटर और राइटर हैं। 32 साल के प्रतीक बब्बर को फिल्‍म बागी 2, एक दीवाना था, जाने तू या जाने ना आदि फिल्‍मों के बाद सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर की फिल्‍म छिछोरे में देखा जाएगा।

ALSO READ : आज हो रही है राज बब्बर के बेटे प्रतीक बब्बर की शादी, राहुल गांधी शादी में हो सकते हैं शामिल !

 प्रतीक बॉलीवुड एक्ट्रेस एमी जैक्शन के साथ लिव इन में रह चुके हैं। लेकिन दोनों कि रिश्ता टूट गया। एमी ने कुछ दिन पहले ही अपने ब्वॉयफ्रेंड से सगाई की है। सान्या प्रतीक की बचपन की दोस्त हैं। पिछले साल ही दोनों की सगाई हुई थी।