प्रतीक बब्बर ने गुपचुप तरीके से गर्लफ्रैंड से की सगाई, काफी वक्त से कर रहे हैं डेटिंग, देखिए तस्वीरें

1 years ago

बॉलीवुड एक्टर प्रतीक बब्बर एक बार फिर से खबरों में हैं । जी हां, खबरों के मुताबिक प्रतीक ने अपनी गर्लफ्रेंड से सगाई कर ली है । जी हां, पिछले काफी वक्त से खबरें थी कि, प्रतीक अपनी गर्लफ्रैंड सान्या सागर से सगाई कर लेंगे । अब लीजिए प्रतीक ने वादे के मुताबिक लखनऊ में 22 जनवरी को सगाई कर ली है । कहा जा रहा है कि इनकी सगाई में सिर्फ इनके करीबी दोस्त और परिवार वाले ही मौजूद थे ।

ये दोनो ही अपनी सगाई को लाइमलाइट से दूर रखना चाहते थे । हाल ही में एक इंटरव्यू में प्रतीक ने कहा कि, मैं और सान्या अपने रिश्ते को एक नाम दे रहे हैं । हमारे परिवार के साथ मिलकर मैने सान्या के साथ बसंत पंचमी के दिन सगाई की है । इससे अच्छा मौका हो ही नहीं सकता है । वो बेस्ट पार्टनर हैं। मुझे ये समझने में ज्यादा वक्त नहीं लगा कि वह मेरे लिए ही हैं। मैं भगवान को इसके लिए शुक्रिया कहता हूं ।

वहीं प्रतीक ने बताया कि, एक या दो साल तक वो शादी नहीं करेंगे । बता दें कि प्रतीक बब्बर और सान्या सागर पिछले काफी वक्त से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं । दोनों एक दूसरे को 8 सालों से जानते हैं । सान्या हाल ही में लंदन से पढ़ाई करके आई हैं ।

वो लखनऊ के राजनीतिक परिवार से ताल्लुक रखती हैं । पिछले साल ही दोनों के बीच प्यार का रिश्ता शुरू हुआ है । सान्या से पहले प्रतीक एमी जैक्सन को डेट कर चुके हैं। हालांकि बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया । प्रतीक पिछले काफी वक्त से मीडिया से दूर थे । इतना ही नहीं वो डिप्रेशन में भी चले गए थे और उन्हें ड्रग्स की लत लग गई थी । जल्द ही प्रतीक बागी 2 में नगेटिव रोल में नजर आएंगे । इसके अलावा वो तापसी पन्नू के साथ मुल्क में भी नजर आएंगे ।