single-post

इस दिन गर्लफ्रेंड से सात फेरे लेने जा रहे हैं प्रतीक बब्बर, शुरू हुई शादी की तैयारियां

Jan. 8, 2019, 6:03 p.m.

बॉलीवुड में इन दिनों शादी का सीजन छाया हुआ है। आए दिन किसी ना किसी स्टार की शादी हो रही है। अब बीते दिनों में ही दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह और प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस समेत कई स्टार्स ने शादी कर ली है। अब जल्द ही प्रतीक बब्बर भी शादी करने जा रहे है। राज बब्बर के बेटे प्रतीक बब्बर इसी महीने गर्लफ्रेंड सान्या सागर से शादी के बंधन में बंधेगे। रिपोर्ट के मुताबिक दोनों की शादी इसी महीने 22 और 23 जनवरी को हो रही है। रिपोर्ट में कहा गया है कि, यह जोड़ी 22 और 23 जनवरी को लखनऊ में एक अंतरंग दो दिवसीय समारोह में शादी के बंधन में बंधेगी।

 इसके बाद मुंबई में एक रिसेप्शन होगा, जिसके लिए तारीख और स्थल जल्द ही फाइनल कर दिया जाएगा। दोनों की शादी के लिए अभी से ही तैयारियां शुरू हो चुकी है। वहीं एक इंटरव्यू में सान्या को लेकर प्रतीक ने कहा कि, वह और मैं दोस्तों के एक ही गिरोह से संबंधित हैं; हम एक समूह के रूप में घूमेंगे। एक ठीक दिन, बस हम दोनों मिले और फिर हम नियमित रूप से मिलने लगे। शुरू में, हम दोनों एक गंभीर रिश्ते में आने के लिए इच्छुक नहीं थे, हम सिर्फ दोस्त बनना चाहते थे। एक रिश्ता बस कुछ नहीं था जिसे हम ढूंढ रहे थे।

 इसके साथ ही प्रतीक ने कहा कि, जब हम रोजाना मिलने लगे, तो हमें खुद से पूछना पड़ा ... क्या हम एक रिश्ते में हैं? दिल के मामलों की बात आने पर मेरा ट्रैक रिकॉर्ड डांवाडोल रहा है। हम मजाक करते हैं कि मुझे उससे शादी करनी है क्योंकि वह बहुत बुद्धिमान है, और वह मुझे बुद्धिमान बच्चे देगी। वह हीरे की तरह है। उसने लंदन में फिल्म का अध्ययन किया है, और वह कैमरे के पीछे काम करना पसंद करती है। 

वह एक अतिउत्साही लेखक है, और वह बहुत मेहनती है। उसकी कंपनी में, मैं हाल के दिनों में वर्कहॉलिक में बदल गया हूं। मेरे पास कुछ अच्छी परियोजनाएं हैं, और मैं भाग्यशाली हूं कि मुझे उसका साथ मिला है। बता दें कि इन दोनों ने ही पिछले साल 22 जनवरी को ही सगाई की थी। बता दें कि प्रतीक बब्बर और सान्या सागर पिछले काफी वक्त से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं । दोनों एक दूसरे को 8 सालों से जानते हैं। सान्या लखनऊ के राजनीतिक परिवार से ताल्लुक रखती हैं। अब दोनों शादी कर रहे है।