बर्थडे स्पेशल - बालिका वधू प्रत्युषा विवादों में भी खूब रही

1 years ago

 

आज है प्रत्युषा बनर्जी का जन्मदिन। भले ही प्रत्युषा अब इस दुनिया में नहीं रही लेकिन बालिका वधू सीरियल में काम करके प्रत्युषा टीवी के उन पॉपुलर कलाकारों में शामिल होे गई जिन्हें कभी नहीं भूला जा सकता। बालिका वधू के रोल में प्रत्युषा घर-घर में पॉपुलर हुईं, दर्शकों ने उन्हें खूब प्यार दिया लेकिन रील लाइफ से अलग प्रत्यूषा रियल लाइफ में विवादों में रहीं. 

बर्थडे पार्टी में विवाद  पिछले साल प्रत्यूषा बनर्जी ने मुंबई के एक होटल में जन्मदिन की बड़ी पार्टी रखी थी. जिसमें बॉलीवुड की कई हस्तियां पहुंची थी. रात भर होटल में जन्मदिन का जश्न मना. लेकिन विवाद तब खड़ा हो गया जब होटल मैनेजमेंट ने बिल को लेकर प्रत्यूषा पर धोखाधड़ी के आरोप लगाए. दरअसल होटल का बिल 1 लाख 14 हजार का आया था. प्रत्यूषा ने 50 हजार नकद चुकाया बाकी रकम चेक से दी. आरोपी है कि चेक बाउंस हो गया. ये विवाद लंबे समय तक खबरों में रहा.

 जब बैंक लोन पर हुआ झगडा प्रत्युषा बनर्जी एक बार फिर विवादों में तब आईं जब उन्होंने बैंक रिकवरी एजेंटों के खिलाफ कांदिवली पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई. दरअसल प्रत्यूषा ने आरोप लगाया था कि पुलिस के साथ मिलकर बैंक रिकवरी एजेंट उनके घर पहुंचे और पैसों को लेकर बदसलूकी. 

 जब एक्स ब्वॉयफ्रेंड से हुआ विवाद प्रत्यूषा एक बार फिर विवादों में तब आईं जब उनका अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड से झगड़ा हो गया. दरअसल ये बात बिगबॉस सीजन 7 की है. प्रत्यूषा ने बिगबॉस शुरू होने से पहले अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड मकरंद मल्होत्रा के खिलाफ मारपीट करने की शिकायत दर्ज कराई थी. बाद में ये रिश्ता टूट भी गया. 

जब शो छोड़ना पड़ा बालिका वधु ने आनंदी को पहली बार शोहरत के आसमान पर पहुंचाया. लेकिन विवाद इस सीरियल से भी जुड़े आरोप लगे के शो के प्रोड्यूसर प्रत्युषा की तुनकमिजाजी और अकड़ूपन से परेशान हो गए थे। बाद में पैसों के लेन-देन के बाद प्रत्य़ूषा शो से अलग भी हो गईं । बालिका वधु के बात प्रत्यूषा झलक दिखला जा के सेट पर दिखीं। आनंदी किरदार के उलट यहां उनका बिंदास बोल्ड लुक दिखा.. लेकिन यहां भी बाद में सेहत खराब होने की वजह से प्रत्यूषा को शो छोड़ना पड़ा.

Related Posts