PRDP का स्‍पेशल शो करेंगे सलमान, अपनी पुरानी प्रेमिकाओं के लिये

3 years ago

मुम्‍बई (25 October) : बॉलीवुड के दबंग खान अपनी को-एक्‍ट्रेसेस के लिये एक खास तोहफा देने जा रहे हैं। जी हां, सलमान अपनी पुरानी सह-कलाकार माधुरी दीक्षित और भाग्‍यश्री के लिये 'प्रेम रतन धन पायो' को स्‍पेशल स्‍क्रीनिंग करने जा रहे हैं। आपको बता दें कि, सलमान खान और राजर्षि प्रोडक्‍शन की फिल्म 'प्रेम रतन धन पायो' इस दीपावली पर रिलीज हो रही है। इस फिल्म में सलमान एक बार फिर से प्रेम नाम के किरदार में परदे पर आने वाले हैं।

salmankhan-bhagyashree-madhuri-dixit-humapkehainkous

अहम बात यह है कि राजर्षि प्रोडक्‍शन और सलमान खान द्वारा अभिनित माधुरी और भाग्यश्री भी कभी रुपहले परदे पर प्रेम की प्रेमिका बन चुकी हैं। भाग्यश्री के साथ सलमान की सुपरहिट फिल्म ‘मैंने प्यार किया’थी। इस फिल्म में सलमान प्रेम बने थे। वहीं माधुरी के साथ सलमान की फिल्म ‘हम आपके हैं कौन’ने भी जबरदस्त कामयाबी हासिल की थी। इस फिल्म में भी सलमान के किरदार का नाम प्रेम था।

'प्रेम रतन धन पायो' का स्‍पेशल शो करने का यह आइडिया उनकी मार्केटिंग टीम ने दिया है जो सलमान खान को काफी पसन्‍द आया। और उन्‍होंने हामी भर दी। हालांकि अभी वह सुल्‍तान की शूटिंग में ब्‍यस्‍त हैं, और वह जल्‍द ही समय‍ निकालकर इसका आयोजन करेंगे।

Related Posts