PRDP ने रिलीज़ से पहले वसूली अपनी लागत!

3 years ago

नई दिल्ली (10th November) : सलमान ख़ान 12 नवंबर को रिलीज़ होने वाली अपनी फिल्म 'प्रेम रतन धन पायो' के प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। सलमान फिल्म की नायिका सोनम कपूर के साथ अधिक से अधिक पॉपुलर टीवी सीरियल्स में जाकर फिल्म को प्रमोट कर रहे हैं।

बता दें कि 'प्रेम रतन धन पायो' को बनाने की जब से घोषणा हुई तभी से इस फिल्म को लेकर हाइप बना हुआ है। निर्देशक सूरज बड़जात्या ने 18 साल बाद सलमान को लेकर फिल्म बनाई है। सूरज की हर फिल्म में सलमान के किरदार का नाम प्रेम होता है। इस फिल्म के प्रमोशन की टैगलाइन भी प्रेम की वापसी पर केंद्रित रखी गई है।

'प्रेम रतन धन पायो' के निर्माण पर 60 करोड़ रुपये खर्च होना बताया जा रहा है। फिल्म के निर्माताओं ने इसके सैटेलाइट राइट्स और म्युज़िक राइट्स से ही 57 करोड़ रुपये जुटा लिए हैं। यानी लागत पर जितना खर्च हुआ उसका करीब 95 फीसदी रिलीज़ से पहले ही वसूला जा चुका है।

सलमान और सूरज बड़जात्या की दोस्ती के साथ इनमें पेशेवर समीकरण भी बहुत गहरे हैं। बताया जा रहा है कि सलमान ने इस फिल्म के लिए कोई फीस चार्ज नहीं की है।

राजश्री प्रोडक्शन्स और फॉक्स स्टार स्टूडियोज़ ने इस पारिवारिक फिल्म को रिलीज़ करने के लिए खास तौर पर दीवाली का वक्त चुना।

Related Posts