गुमनाम हो गईं मोहब्बतें गर्ल प्रीति झांगियानी, अब फिल्मों में काम नहीं मिल रहा !

1 months ago



नीतू कुमार - मोहब्बतें गर्ल प्रीति झांगियानी फिल्म इंडस्ट्री से गायब हो चुकी हैं। साल 2000 में आई ब्लॉकबस्टर फिल्म मोहब्बतें से बॉलीवुड वो लॉन्च हुई थी। प्रीति झांगियानी की खूबसूरती को काफी नोटिस किया गया था। 



प्रीति इसके बाद कई फिल्मों में नजर आई लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिली। 18 अगस्त, 1980 को मुंबई की सिंधी फैमिली में जन्मीं प्रीति पहली बार राजश्री प्रोडक्शन के म्यूजिक एलबम 'ये है प्रेम' में एक्टर अब्बास के साथ नजर आई थीं। इसके गाने 'छुई मुई सी तुम लगती हो' और 'कुड़ी जच गई 'काफी पॉपुलर हुए थे। इसके बाद प्रीति निरमा साबुन और कुछ दूसरे ऐड में भी दिखाई दीं । 



उन्होंने मलयालम फिल्म से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। वह कई तमिल और तेलुगू फिल्मों में भी नजर आई हैं। बात करें अगर उनके हिंदी सिनेमा की तो वह अपने 17 साल के फिल्मी करियर में ज्यादातर फिल्मों में सपोर्टिंग रोल ही करती दिखाई दी हैं। 




प्रीति ने 23 मार्च, 2008 को मॉडल और एक्टर प्रवीण डबास से शादी कर ली। 11 अप्रैल, 2011 को प्रीति ने बेटे जयवीर को जन्म दिया। 27 सितंबर, 2016 को उनके यहां एक और बेटे का जन्म हुआ, जिसका नाम देव है। प्रीति फिलहाल फैमिली के साथ मुंबई के बांद्रा में रहती हैं और बच्चों की परवरिश में बिजी हैं। 




प्रवीण से पहले प्रीति ने फिल्ममेकर फिरोज नाडियाडवाला के भाई मुश्ताक से इंगेजमेंट की थी। हालांकि कुछ वक्त बाद ही यह टूट गई और दोनों पक्षों ने इस मामले में कोई कम्पलेंट नहीं की। फिल्म 'आवारा पागल दीवाना' में साथ काम कर चुके आफताब शिवदासानी के साथ भी प्रीति के अफेयर की खबरें आई थीं। हालांकि बाद में उन्होंने इन खबरों को बेसलेस बताते हुए आफताब के साथ अफेयर की खबर से इनकार कर दिया था।