सीरियल की शूटिंग के दौरान क्यों रो पड़ी प्रीतिका राव ?

1 years ago

काफी लंबे वक्त के बाद टीवी पर एंट्री हुई है बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता राव की बहन प्रीतिका राव की। प्रीतिका इन दिनों सीरियल लव का है इंतजार में नजर आ रही है । लेकिन हाल ही में प्रीतिका सेट  पर फूट फूट कर रोने लगी।

जी हां, कुछ ऐसा ही हुआ प्रीतिका के साथ कि वो सेट पर ही रोने लगी । बताया जा रहा है कि शो के एक सीक्वेंस के दौरान मोहित सहगल और प्रीतिका को बरसात में शूट करना था । कहा जा रहा है कि,  रेन वाले सीन के लिए प्रीतिका को कई घंटों तक गीले कपड़ों में रहना था ।

 

A post shared by Mohina Ibrohimova (@i_am_crazy_fan) on

इसके बाद ऊपर से हवा का तूफान का फील देने के लिए सेट पर बड़े-बड़े पंखे भी लगाए गए थे । जिसके बाद प्रीतिका ने इस सीन के लिए 7 घंटे तक गीले कपड़ों में शूटिंग की थी। हालांकि इतना होने के बाद प्रीतिका की हालत खराब हो गई और वो शूटिंग करने के की कंडीशन में नहीं थी लेकिन फिर टीम ने उन्हें मनाया और फिर वो शूट के लिए मान गई ।

हालांकि इस दौरान प्रीतिका न चाहकर भी मना नहीं कर पा रही थी और बस इसीलिए वो रोने लगी। वहीं उन्हें शो की एक और एक्ट्रेस संजीदा शेख के साथ एक इमोशनल सीन भी शूट करना था । बस फिर क्या असली आंसुओं के साथ प्रीतिका ने संजीदा के साथ शूट किया।

अब इतनी मुश्किलों में शूट करना प्रीतिका के लिए आसान नहीं था। आपको बता दें कि इस सीरियल से पहले प्रीतिका बेइंतहा में नजर आ चुकी है। जो काफी पॉपुलर हुआ था और प्रीतिका को भी खूब पॉपुलेरिटी मिली थी। बरहाल देखते हैं कि उनका ये सीरियल दर्शकों को कितना पसंद आता है। 

Related Posts