PICS: प्रेग्नेंसी में जमकर वर्कआउट कर रही हैं एमी जैक्सन, शेयर की बेबी बंप के साथ तस्वीर

1 week ago


एमी जैक्सन इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी के चलते खूब सुर्खियों बटोर रही हैं। एमी अपने बॉयफ्रेंड जोर्ज पायनटु के बच्चे की मां बनने वाली हैं। बीते दिनों ही एमी जैक्सन ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी प्रेग्नेंसी का खुलासा किया था। वहीं एक बार फिर एमी बेबी बंप के साथ नजर आई हैं। 




इंस्टा स्टोरी पर एमी ने कुछ तस्वीरें शेयर की है इन तस्वीरों में वो जिम में वर्कआउट करती नजर आ रही हैं।  इन तस्वीरों में एमी के साथ उनके बॉयफ्रेंड जॉर्ज पानायिटू भी नजर आ रहे हैं। प्रेग्नेंसी में एमी अपनी हेल्थ का पूरा ध्यान रख रही हैं। उनके चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो साफ देखा जा रहा है।



बीते दिन खबर थी कि एमी और जॉर्ज पानायिटू लंदन में एंगेजमेंट पार्टी करने वाले हैं। दोनों पिछले कई सालों से दोनों डेटिंग कर रहे हैं। रिपोर्ट्स की माने तो यह कपल 5 मई को अपने लंदन वाले घर पर एक ग्रैंड पार्टी करने वाला हैं। इनके इनविटेशन कार्ड पर लिखा है, ‘हम अपनी सगाई का जश्न मनाने और 2019 समर की अच्छी शुरुआत करने के लिए आपको अपने घर पर इनवाइट कर रहे हैं। उन्होंने अपने इंगेजमेंट बैश के लिए बॉलीवुड इंडस्ट्री से भी अपने करीबी दोस्तों को  इनवाइट किया है।



रिपोर्ट के मुताबिक एमी और जॉर्ज 2020 की शुरूआत में ही शादी कर लेंगे दोनों ही ग्रीक वेडिंग करेंगे। दोनों ग्रीस में वेन्यू तलाश कर रहे थे। जहां ये दोनों बीच वेडिंग करेंगे। दोनों ही बीच वेडिंग करने जा रहे हैं। कहा गया था कि कपल मायकोनोस द्वीप के पास विला देख रहे हैं और ईसाई रीति के अनुसार शादी लेंगे। साफ है कि एमी भी जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। 



ब्रिटिश प्रॉपर्टी डेवलपर एंड्रिस पानायिटू के बेटे हैं जॉर्ज पायनिटू। जॉर्ज और उनके पिता एक बहुत बड़े बिजनैसमैन हैं। इतना ही नहीं जॉर्ज जेल भी जा चुके हैं। पुलिस ऑफिसर्स पर हमला करने के चक्कर में जॉर्ज 6 महीने जेल में रहे थे। जॉर्ज के पिता एंड्रस की नेट वर्थ 40 करोड़ पाउंड है। ये भारतीय मुद्रा के अनुसार, 3600 करोड़ रुपए से भी ज्यादा है। फिलहाल अब देखना ये है कि दोनों कब शादी करते हैं। बता दें कि एमी पिछले साल ही अक्षय कुमार और रजनीकांत के साथ 2.0 में नजर आईं थी।