प्रीति जिंटा ने ठुकरा दी थी ये सुपरहिट फिल्म, करीना ने पाकर बना लिया अपना करियर !

1 months ago

बॉलीवुड की डिंपल गर्ल प्रीति जिंटा शादी कर अपना घर बसा चुकी है। प्रीति जिंटा ने जेन गुडइनफ से शादी की है। दोनों ही शादी शुदा जिंदगी खुशहाल तरीके जी रहे हैं। प्रीति ने बीते दिनों ही फिल्म भैयाजी सुपरहिट से कमबैक किया है। लेकिन अफसोस ये फिल्म वो कमाल नहीं दिखा पाई। खैर हाल ही में प्रीति ने अपने फिल्मी करियर के दौरान का एक खुलासा किया है। दरअसल प्रीति ने एक इंटरव्यू में ये खुलासा किया है कि उन्हें करीना कपूर से पहले फिल्म जब वी मेट ऑफऱ हुई थी। जी हां, प्रीति ने बताया कि फिल्म जब वी मेट में पहले उन्हें अप्रोच किया गया था। 

लेकिन उन्होंने फिल्म को करने से इंकार कर दिया था। क्योंकि उनकी उस वक्त कुछ मजबूरियां थी। इसी बीच प्रीति ने बताया कि उनका और करीना के काम एक अलग ही रिलेशन रहा है। जहां एक बार करीना ने उनकी फिल्म कल हो न हो करने से मना कर दिया था। जिसके बाद उनके हाथ कल हो न हो लग गई और उनकी किसमत चमक गई। 

वहीं कुछ ऐसा ही जब वी मेट के साथ हुआ। जब प्रीति के मना करने के बाद ये फिल्म करीना को मिली और उनको एक सुपरहिट फिल्म मिल गई। वैसे इस बात में कोई शक नहीं है कि जब वी मेट करीना के करियर की बेस्ट फिल्मों में शुमार है। बता दें कि इस फिल्म में करीना शाहिद कपूर के साथ नजर आई थी। 

फिल्म में शाहिद-करीना का रोमांस काफी पसंद किया गया था। फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छा रिस्पॉंस मिला था। डायरेक्टर के तौर पर इम्तियाज अली की फिल्म को दर्शकों ने हाथों हाथ लिया था। खैर अब ये पुराने वक्त की बात है। वहीं प्रीति की बात करें तो वो इन दिनों तो इन दिनों वो फिल्में कम ही करती है ।