अपने खास दोस्त सलमान खान से मिलने पहुंची प्रीति जिंटा, जोधपुर जेल के बाहर आईं नजर

9 months ago

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान इस वक्त जेल में है । पिछले 20 साल पुराने काला हिरण शिकार मामले में सलमान खान आज जेल के पीछे जा चुके हैं । फिल्म हम साथ साथ हैं की शूटिंग के दौरान जोधपुर के कांकाणी गांव में जाकर सलमान ने फिल्म की बाकी कास्ट सैफ अली खान, तब्बू, नीलम औऱ सोनाली बेंद्रे के साथ काले हिरणों का शिकार किया था । जिसके बाद उन पर ये केस पिछले 20 साल से चल रहा था । कल सलमान को इस मामले में जोधपुर कोर्ट ने 5 साल की सजा सुनाई है । साथ ही दस हजार का जुर्माना भी लगा है । सलमान के जेल में जाने के बाद पूरी फिल्म इंड्स्ट्री में इस बात का हड़कंप मच गया है । हाल ही में सलमान से मिलने के लिए उनकी खास दोस्त प्रीती जिंटा जोधपुर कोर्ट पहुंची हैं ।

Preity Zinta arrives in jodhpur to meet #SalmanKhan True Friendship ❤ @realpreityzinta-.. @beingsalmankhan WE LOVE YOU SALMAN KHAN - pic.twitter.com/i7v7t4fHMh

— WE LOVE U SALMAN (@iKunnu_Kick) April 6, 2018

सलमान के इस मुश्किल वक्त में प्रीति उनके साथ खड़ी है औऱ उनसे मिलने के लिए जोधपुर जा पहुंची हैं । सलमान और प्रीति एक दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त हैं । दोनों पिछले कई सालों से एक दूसरे के साथ काम कर रहे हैं । दोनों की दोस्ती जगजाहिर है । इसीलिए सलमान से मिलने के लिए प्रीति जोधपुर गई है । हाल ही में प्रीति को जोधपुर कोर्ट के बाहर देखा गया है । सलमान के जेल में जाने से उनके फैंस और इंड्स्ट्री के लोग काफी दुखी है । सलमान सेशन कोर्ट में सलमान की जमानत के लिए सुनवाई हो सकती है । देखते हैं कि आखिर क्या होता है ।