बॉलीवुड के एक एक्टर पर फिदा थी प्रीति जिंटा, उस हीरो की मौत के बाद किया था प्यार का इजहार !

3 weeks ago



बबली गर्ल प्रीति जिंटा का 31 जनवरी को जन्मदिन होता है। प्रीति अब 44 साल की हो चुकी हैं।   बॉलीवुड की डिंपल गर्ल प्रीति जिंटा शादी कर अपना घर बसा चुकी हैं। प्रीति जिंटा ने जेन गुडइनफ से शादी की है। दोनों ही शादी शुदा जिंदगी खुशहाल तरीके जी रहे हैं। प्रीति ने बीते दिनों ही फिल्म भैयाजी सुपरहिट से कमबैक किया है। प्रीति की लव लाइफ की बहुत खबरों में रही है। नेस वाडिया से उनका लंबे समय तक अफेयर रहा लेकिन शादी नहीं हो सकी। इसके अलावा फिल्म मेकर शेखर कपूर, आमिर खान, मार्क रॉबिंसन समेत कई और लोगों के साथ उनके अफेयर की खबरें आईं। जाए तो बॉलीवुड की डिंपल गर्ल प्रीति जिंटा के डिंपल पर कई नौजवान फिदा हुए पर प्रिटी जिंटा अपने बचपन में शम्मी कपूर पर फिदा थी।  ये शायद शम्मी की रूमानी अदाओं का असर था। 10 साल प्रीति को हो गया था शम्मी कपूर से पहला प्यार। 

प्रीति ने अपने चाइल्ड हुड क्रश पर खुलासा 14 अगस्त 2011 को किया था । ये वो तारीख थी जिस दिन प्रीति का पहला प्यार दुनिया को अलविदा कह गया। प्रीति ने ट्विटर पर शम्मी कपूर के लिए अपनी चाहत का खुलासा किया था। प्रीति ने लिखा था कि '' भले ही याहू कपूर दुनिया से चले गए हो लेकिन मेरे दिल में हमेशा जिंदा रहेंगे। वो मेरा पहला क्रश थे। मेरा पहला प्यार थे।''



ALSO READ : 10 साल छोटे विदेशी मुंडे से प्रीति जिंटा ने रचाई है शादी, देखिए डिंपल गर्ल का वेडिंग अलबम

प्रीति जिंटा का शम्मी के लिए वो ट्वीट काफी पॉपुलर हुआ था।  शम्मी कपूर रोमांस के किंग कहलाते थे।  उनकी फिल्मों के बेहतरीन गाने आज भी सुने और गुनगुनाए जाते है। शम्मी कपूर की खासियत उनकी रूमानी अदा थी। जब जब वो परदे पर आते लोगों को रोमांस करना सीखला जाते। रील पर नहीं रीयल लाइफ में भी शम्मी रोमांटिक किस्म के इंसान और उन्होंने अपनी जिंदगी में भी जी भर के रोमांस किया।  ऐसे में 10 साल की प्रीति को भी उनसे प्यार हो गया था। 

Related Posts