लता मंगेशकर के घर मिलने पहुंचीं राष्ट्रपति कोविंद सहित ये दिग्गज हस्तियां, ट्वीट कर दी जानकारी

4 weeks ago

President Ramnath Kovind

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने यहा लता मंगेशकर के घर पर उनसे मुलाकात की। लता मंगेशकर ने कहा कि राष्ट्रपति के आने से वह बेहद सम्मानित महसूस कर रही हैं। लता मंगेशकर ने रविवार को ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर की जिसमें वह राष्ट्रपति के साथ बातचीत करती नजर आ रही हैं। लता मंगेशकर ने ट्विटर पर इसकी जानकारी दी।

President Ramnath Kovind

 इस तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा, "नमस्कार, आज भारत के राष्ट्रपति आदरणीय श्री रामनाथ कोविंद जी, उनकी पत्नी श्रीमती सविता कोविंद जी और कन्या स्वाति कोविंद जी तथा महाराष्ट्र के राज्यपाल सी विद्यासागर राव जी और उनकी पत्नी विनोदा राव जी और महाराष्ट्र के शिक्षामंत्री श्री विनोद तावडे जी ने हमारे घर आकर हमें कृत-कृत किया।" 

मुलाकात की तस्वीरों को लता मंगेशकर के साथ-साथ राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने भी शेयर किया है। कोविंद ने ट्वीट में लिखा, "लता मंगेशकर जी से आज उनके निवास पर मिलकर प्रसन्नता हुई। उनके स्वस्थ जीवन के लिए मैंने उन्हें शुभकामनाएं दीं।" उन्होंने लिखा, "लता जी भारत का गौरव हैं। उनके मर्मस्पर्शी गीत हमारे जीवन में मधुरता घोलते रहे हैं। उनकी प्रेरणादायी सादगी और सौम्यता हम सबको प्रभावित करती रही है — राष्ट्रपति कोविन्द।" 

तस्वीरों में लता मंगेशकर राष्ट्रपति कोविंद और उनके परिवार के सदस्यों के साथ बातचीत करती नजर आ रही हैं। लता मंगेशकर के ट्वीट पर तमाम लोगों ने कमेंट किया है और ढेरों लोगों ने इन तस्वीरों को लाइक किया है। एक यूजर ने कमेंट में लिखा, "दीदी आपके अच्छे स्वास्थ्य की कामना करता हूं। 

President Ramnath Kovind

एक अन्य यूजर ने लिखा, "दीदी... आपसे मिलना और आपसे आशीर्वाद लेने का सौभाग्य मिलना उन सभी महानुभावों के लिए भी उतना ही सुखद रहा होगा।"