प्रीती-जीन ऐसे बिताते हैं अपने प्यार के हसीन पलों को, देखिए तस्वीरें

1 years ago

बॉलीवुड में आज ऐसे कई कपल हैं जिनके प्यार को याद किया जाता है। प्यार की नई दास्तान को बबली गर्ल प्रीति जिंटा ने लिखी है । जब 7 समुंदर पार वाले जीन पर प्रीति अपना दिल हार बैठी । प्रीति जिंटा और उनके पति जीन गुडइनफ भी किसी से कम नहीं है । बॉलीवुड के सबसे क्यूट कपल की लिस्ट में इनका नाम शुमार किया जाता है । प्रीति का जीन से लंबे वक्त तक अफेयर चला था ।

वो जीन का प्यार ही था जो प्रीति को सात समुंदर पार खींच ले जाता था । प्रीति ने सारी बंधनों को तोड़ते हुए अपने प्यार को अपनाया । प्रीति ने ना धर्म, जाति, देश-विदेश कुछ नहीं देखा ।

बस प्रीति ने जीन से शादी रचाई । एक तरह से ये दो देशों को मिलन हुआ । जारा को अपना वीर विदेशी मुंडे में मिला । शादी के बाद प्रीति हमेशा ही पति जीन के साथ नजर आती है ।

पिछले साल प्रीति के साथ पहली बार जीन फिल्मफेयर के रेड कार्पेट पर नजर आए । एक दूसरे में दोनों ऐसे खोए हुए थे । जैसे इन्हें किसी की फिक्र नहीं हुई । प्रीति ने जीन हाथ पकड़ रखा । उस वक्त पहली बार जीन ने रेड कार्पेट पर वॉक किया ।

अब प्रीति हर फेस्टिवल को धूमधाम से मनाती हैं । ऐसे में होली कैसे न मनाए वो । प्रीति ने होली जीन के साथ मनाई । दोनों की एक पिक्चर भी सामने आई थी ।

अक्सर प्रीति पति जीन के साथ प्यार के पलों को इंजॉय करती नजर आ ही जाती हैं ।

कभी प्रीति जीन के साथ वेकेशन पर जाती हैं तो कभी उनके साथ डिनर डेट पर जाती हैं । दोनों के रोमांटिक पल अक्सर कैमरे में कैद हो ही जाते हैं ।  

Related Posts