नेस वाडिया ने एक्स गर्लफ्रेंड प्रीति जिंटा पर अपने एयरलाइन गो एयर में उड़ान भरने से रोक लगाई !

2 weeks ago





बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा अमेरिकन बिजनेस मैन जेन गुडएनफ से शादी करके लॉस एंजलिस में बस गईं हैं लेकिन फिल्मों और दूसरे कामों की वजह से प्रीति जिंटा  आए दिन इंडिया आती रहती हैं। फिलहाल वो आईपीएल के सिलसिले में इंडिया में हैं। एक वक्त था जब प्रीति जिंटा नेस वाडिया के प्यार में थीं, दोनों शादी भी करने वाले थे लेकिन इनकी लव स्टोरी साल 2008 में बहुत कंट्रोवर्सी के साथ खत्म हुई थी। 




इन दोनों के रिश्ते को खत्म हुए 11 साल हो गए है लेकिन कड़वाहट इस कदर है कि नेस वाडिया ने आदेश जारी किए हैं कि उनकी एक्स गर्लफ्रेंड प्रीति जिंटा को  गोएयर उड़ान ना भरने दिया जाए।  प्रीति को इस बात की जानकारी नहीं थी और जब वह 30 मार्च, शनिवार को मुंबई हवाई अड्डे पर पहुंची तो उसे बहुत धक्का लगा। 



स्पॉटबॉय वेबसाइट में छपी खबर के मुताबिक प्रीति जिंटा शनिवार को मुंबई से चंडीगढ़ गो एयर की फ़्लाइट से सुबह 8.30 बजे यात्रा करने वाली थी जबकि उनकी टीम किंग्स इलेवन पंजाब एक घंटे बाद 9.30 बजे की फ़्लाइट से यात्रा करने वाली थी. लेकिन एयरपोर्ट पहुंचने से कुछ मिनट पहले प्रीति को उनकी स्टाफ़ टीम की तरफ से फोन  आया कि उन्हें बोर्डिंग पास दिए जाने के बाद गो एयर ने वापस ले लिया। 





इससे पहले भी दोनो के बीच झगड़े की ख़बर सुर्खियां बना चुकी है. लेकिन इस बार तो मामला पॉवर का गलत ढंग से इस्तेमाल करने का है। नेस वाडिया  गो एयर फ़्लाइट के मालिकों में से एक हैं उन्होंने प्रीति जिंटा के इस एयरलाइन्स से यात्रा करने पर बैन लगा रखा है । हालांकि प्रीति ने इस बारे में सुन रखा था लेकिन सचमुच कोई ऐसा कर सकता है इसका अंदाज़ा उन्हें शनिवार को हुआ।  इस कारण को जानने की कोशिश की तो उन्हें गो एयर की तरफ से बताया गया कि उन्हें सख्त आदेश मिले है की आप हमारी एयरलाइन्स से यात्रा नहीं कर सकते। जिसके बाद ऊपरी अधिकारियों को कई सारे फोन कॉल किए गए और मामले को जल्द ही सुलझा लिया गया लेकिन ये सब नेस वाडिया के आदेश पर हुआ ये किसी ने भी प्रीति को नहीं बताया।