single-post

पीएम मोदी की बायोपिक में हुई इन स्टार्स की एंट्री, निभाएंगे अहम किरदार

Jan. 30, 2019, 2:34 p.m.

बॉलीवुड में इन दिनों कई बायोपिक फिल्में बनने जा रही हैं जिसमे से एक पीएम मोदी की बायोपिक हैं। इस फिल्म को लेकर पिछले कई दिनों से चर्चा हो रही है।  इस फिल्म में विवेक ओबेरॉय को पीएम के लिए रोल के लिए चुना गया है। वहीं अब शेष कलाकारों की भी जानकारी सामने आई है। फिल्म में कई नए नाम जुड़ गये हैं।

दर्शन कुमार

बोमन ईरानी 

 जरीना वहाब

मनोज जोशी 

बरखा बिष्ट सेनगुप्ता

अक्षत आर सलूजा

अंजन श्रीवास्तव

फिल्म में दर्शन कुमार और बोमन ईरानी के अलावा जरीना वहाब, मनोज जोशी, प्रशांत नारायण, बरखा बिष्ट सेनगुप्ता, अक्षत आर सलूजा, अंजन श्रीवास्तव, राजेंद्र गुप्ता और यतिन कर्येकर जैसे दिग्गज कलाकार नजर आने जा रहे हैं। फिल्म के निर्माता संदीप सिंह ने कहा कि मुझे इस बात की ख़ुशी है कि फिल्म में बेहतरीन कलाकारों का जमावड़ा हो रहा है।

ALSO READ : पीएम मोदी की बायोपिक में नजर आएंगे दर्शन कुमार, निभाएंगे ये रोल

पीएम ने बीते दिनों में ही कई बॉलीवुड स्टार्स से मुलाकात की है। वहीं जल्द ही पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक भी आने वाली है। फिल्म का फर्स्ट लुक भी आ चुका है। इस फिल्म में विवेक ओबेरॉय को पीएम के लिए रोल के लिए चुना गया इस फिल्म की शूटिंग शुरू हुई है। दरअसल अहमदाबाद में फिल्म की शूटिंग शुरू हुई है। फिल्म का निर्देशन ओमंग कुमार कर रहे हैं. फिल्म की रिलीज तारीख की अब तक घोषणा नहीं हुई है।एक नई तस्वीर सामने आई है। जिसमें विवेक ओबेरॉय और ओमंग कुमार फिल्म की शूटिंग की शुरुआत करते नजर आ रहे हैं। ये तीनों ही क्लैप बोर्ड पकड़े हुए दिख रहे हैं। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इस पिक्चर को शेयर करते हुए लिखा कि, नरेंद्र मोदी बायोपिक की शुरुआत अहमदाबाद में हो चुकी है।

आपको बता दें कि अहमदाबाद के अलावा फिल्म की शूटिंग गुजरात और अन्य इलाकों पर की जाएगी। फिल्म में विवेक ओबेरॉय के अलावा बोमन ईरानी और दर्शन कुमार भी नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन ओमंग कुमार कर रहे हैं। साथ ही इसका निर्माण सुरेश ओबेरॉय और संदीप एस सिंह मिलकर कर रहे हैं। इस फिल्म में विवेक का मेकअप ऐसा किया गया है कि वो हुबहू नरेन्द्र मोदी दिख रहे हैं। बीते दिनों ही रिलीज हुए पोस्टर में 'देश ही मेरी शक्ति है' लिखा हुआ है।