single-post

जल्द मम्मी पापा बनने वाले हैं प्रिंस हैरी और मेगन मार्कल

Oct. 15, 2018, 4:09 p.m.

ब्रिटेन के राजकुमार हैरी ने 19 मई को मेगन मार्कल से शादी की थी। उन्होंने विंडसर कासल में शादी की थी। एक बार फिर शाही परिवार में खुशियों का माहौल है। जी हां प्रिंस हैरी और मेगन मार्कल जल्द ही मम्मी-पापा बनने वाले है। इस बात की जानकारी खुद केंसिंग्टन पैलेस ने दी है। 

 जिसके मुताबिक दोनों अगले साल मई में अपने पहले बच्चे को जन्म दे सकते हैं। इस स्टेटमेंट में उन्होंने जनता का भी सपोर्ट किया है। स्टेटमेंट में कहा गया कि, बहुत शुक्रगुजार हैं कि दोनों को दुनियाभर से इतना प्यार मिला है। जब से दोनों की शादी हुई है। जल्द ही दोनों ऑस्ट्रेलिया के 16 दिन के दौरे पर जाने वाले हैं।

बता दें कि इन दिनों ड्यूक एंड डचेज ऑफ ससेक्स प्रिंस हैरी और मेगन मर्केल आस्ट्रेलिया के दौरे पर है।  दोनों आस्ट्रेलिया, फिजी, टोंगा और न्यूजीलैंड के दौरे पर हैं। इस शाही कपल का ये पहल शाही दौरा है। इस 16 दिनों की यात्रा की शुरुआत सिडनी से हो रही है इस दौरान वह कई तरह के आधिकारिक कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे।

 बता दें कि बीते दिनों ही हुई इनकी रॉयल शादी में प्रियंका चोपड़ा समेत ओपरा विनफ्रे, जार्ज और अमाल क्लूनी, डेविड बेकहम, एल्टन जॉन, टॉम हार्डी, जेम्स कॉर्डन, जेम्स ब्लंट और केरी मुल्लीगन जैसे स्टार्स मौजूद रहे । इस शाही शादी में करीब 600 लोगों ने शिरकत की थी ।