इंटरनेट क्वीन प्रिया प्रकाश की वजह से बॉलीवुड में छिड़ा महासंग्राम !

10 months ago

 

वैलेंटाइंस डे के दौरान इंटरनेट क्वीन बनी प्रिया प्रकाश वारियर की चर्चा आज भी जारी है। प्रिया का जादू अब भी कायम है। कुछ दिन पहले मलायलम फिल्म -  उरू आदर लव का क्लिप से पूरे देश को वायरल हो गया था।  क्या मेन स्ट्रीम मीडिया और क्या सोशल मीडिया.. हर कोई प्रिया प्रकाश वारियर की आखों के जादू में खो गया था। हालत ये हो गई कि प्रिया का दीवाना हिंदुस्तान ही नहीं पाकिस्तान भी हो गया। बॉलीवुड के कई हीरोज पर प्रिया की नशीली आंखों का जादू चल गया ।

अब खबर ये है कि नेशनल क्रश प्रिया की आखों ने बॉलीवुड में महासंग्राम करा दिया है। प्रिया की वजह से फिल्ममेकर करण जौहर और साजिद नाडियाडवाला के बीच जंग का ऐलान हो गया है दरअसल। जब से प्रिया प्रकाश का ये वीडियो वारयल हुआ है.. तब से उन्हें लगातार साउथ और बॉलीवुड से फिल्मों का ऑफर मिल रहा है। कणन जौहर भी अंखियों से गुस्ताख़ी करने वाली इस ब्यूटी को अपनी फिल्म स्टूडेन्ट ऑफ दी ईयर के सीक्वेल में कास्ट करना चाहते हैं तो वहीं दूसरी तरफ साजिद नाडियाडवाला भी अपने अपकिंग प्रोजेक्ट में प्रिया प्रकाश की पॉपुलैरिटी को कैश करना चाहते हैं।

हालत ये है कि करण जौहर और साजिद नाडियाडवाला. दोनों ही अपनी अपनी तरफ से प्रिया प्रकाश को साइन करने के लिए एड़ी चोटी का ज़ोर लगा रहे हैं। प्रिया को लेकर दोनों के बीच तनाव बढड गया है लेकिन प्रिया किसकी फिल्म में काम करेंगी ।