single-post

ऑनलाइन लीक हुईं प्रिया प्रकाश वारियर की फिल्म ओरु अदार

Feb. 16, 2019, 11:38 a.m.

मलयालम एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर इन दिनों खूब चर्चा में हैं। प्रिया प्रकाश फिल्मी दुनिया में आने से पहले भी खूब सुर्खियों में आई थी। साल 2017 में प्रिया प्रकाश सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। वहीं इन दिनों प्रिया प्रकाश के लिए एक बुरी खबर हैं। दरअलस प्रिया प्रकाश की फिल्म ओरु अडार लव रिलीज के साथ ही ऑनलाइन लीक हो चुकी है। रिपोर्ट्स की मानें तो तमिलरॉकर्स ने इस फिल्म की एडी लिंक ऑनलाइन लीक कर दिया है और फिल्म को धड़ाधड़ डाउनलोड किया जा रहा है। ऐसे में फिल्म को काफी नुकसान उठाना पड़ा सकता है।

 ऐसा पहली बार नहीं है जब कोई फिल्म ऑनलाइन लीक हुईं है। इससे पहले भी बॉलीवुड की कई फिल्में लीक हो चुकी है। आपको बता दें कि तमिलरॉकर्स जैसी कई वेबसाइट है जो रिलीज हुई फिल्म को लीक करते हैं। तमिलरॉकर्स एक टॉरेंट वेबसाइट है, जो गैरकानूनी तरीके से बॉलीवुड, टॉलीवुड, हॉलीवुड फिल्मों को डाउनलोड करने के लिए लिंक देते हैं। साल 2018 में बॉलीवुड की कई फिल्में लीक हो चुकी है। 

बॉलीवुड फिल्म गली बॉय रिलीज होते ही टॉरेंट पर लीक हो गई है। गली बॉय की काफी तारीफ हो रही हैं। इसलिए गली बॉय फिल्म को ज्यादा नुकसान नहीं होगा। फिल्मों के ऑनलाइन लीक होने से फिल्म निर्माता का काफी नुकसान होता है। 

एक फिल्म बनने में करोड़ो का नुकसान होता है। एक फिल्म को बनने में काफी समय लगता है ऐसे फिल्म का लीक होना फिल्म का नुकसान होता है। बॉलीवुड की कई फिल्में रिलीज होने से पहले ही लीक हो चुकी है। जिसके चलते फिल्म मेकर्स को काफी नुकसान हुआ था। पिछले साल प्रिया प्रकाश वारियर का सोशल मीडिया पर एक वीडियो आया था जिसमें वो आंखों से इशारे करती नजर आई थी। 

ALSO READ : कौन बनेगा करोड़पति के 11वें सीजन का ऐलान ! खुद अमिताभ बच्चन ने दी जानकारी

रातों-रात स्टार बनी प्रिया हर किसी के दिल में बस गई हैं। इसके अलावा फिल्म में श्रीदेवी की डेथ मिस्ट्री को भी दिखाया गया है। ऐसे में बोनी कपूर ने फिल्म के मेकर्स को लीगल नोटिस भी बीते दिनों भेजा था।