इंटरनेट क्वीन प्रिया प्रकाश ने कुछ इस अंदाज़ में दी श्रीदेवी को श्रद्धांजलि, देखिए वीडियो

11 months ago

बॉलीवुड इंडस्ट्री की वो खूबसूरती की मल्लिका चांदनी अब सबसे जुदा हो गई है । अभी हाल ही में लेजेंड्री एक्ट्रेस श्रीदेवी का निधन हो गया है । श्रीदेवी के निधन के बाद हर कोई सदमे में है । वहीं उनके चाहने वाले उन्हें अलग अलग प्रकार से याद कर रहे हैं औऱ श्रद्धांजलि दे रहे हैं । हाल ही में सोशल मीडिया की सेंशनल गर्ल और मलयालम एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर ने श्रीदेवी को खास अंदाज में श्रद्धांजलि दी है । प्रिया प्रकाश ने करण जौहर की फिल्म ‘कभी अलविदा न कहना’ का टाइटल सॉन्ग गाकर श्रीदेवी को अपनी श्रद्धांजलि दी है।प्रिया का ये वीडियो उनके एक फैन क्लब के ट्विटर हैंडल पर जारी किया गया है ।

History never really says goodbye. History says, 'See you later. pic.twitter.com/uGnRF0y77m

— Priya Prakash Varrier (@priyapvarrier) February 27, 2018

इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा गया है कि, ‘इतिहास कभी गुड बाय नहीं कहता, इतिहास कहता है बाद में मिलता हूं। श्रीदेवी को लेकर हर किसी के अंदर इस वक्त दुख है । सभी के चेहरे मायूसी के रंग से रंग चुके हैं । किसी को विश्वास ही नहीं हो रहा है कि सिनेमा की वो चमक आखिर इतनी जल्दी कैसे गुम हो गई है ।

बता दें कि प्रिया प्रकाश पिछले दिनों ही अपने उस छोटे क्लिप के चलते खबरों में आई थी जो उनकी आने वाली फिल्म का है । वहीं उम्मीद जताई जा रही है कि रात 10.30 के करीब श्रीदेवी का शव मुंबई एयरपोर्ट पहुंचेगा। जिसके बाद उनके शव को भाग्या बंगला में रखा जाएगा और फिर कल दोपहर साढे तीन बजे पूरे राजकीय सम्मान के साथ पवन हंस शवदाह गृह में अंतिम संस्कार किया जाएगा।